• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news commissioner has gone to ujjain if they come back they will run the campaign mayor yarde

आयुक्त उज्जैन गए हैं वे लौट आएं तो अभियान चलवाएंगे : महापौर यार्दे

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST

Ratlam News - मवेशी की मार से घायल मंदसौर का नंदकिशोर शर्मा (50) जिला अस्पताल में दर्द भोग रहा है। मवेशी पकड़ो अभियान चलाने के बारे...

Ratlam News - mp news commissioner has gone to ujjain if they come back they will run the campaign mayor yarde
मवेशी की मार से घायल मंदसौर का नंदकिशोर शर्मा (50) जिला अस्पताल में दर्द भोग रहा है। मवेशी पकड़ो अभियान चलाने के बारे में शहर की प्रथम नागरिक महापौर डॉ. सुनीता यार्दे का कहना है कि कमिश्नर स्वच्छता से जुड़ी बैठक में उज्जैन गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारी छुट्टी पर हैं। वे लोग आ जाए तो अभियान चलाने का कहेंगे।

महापौर ने कहा कि मैंने कमिश्नर एसके सिंह को शहर को मवेशी मुक्त बनाने के लिए मवेशी पकड़ने की स्थायी टीम बनाने के लिए कहा लेकिन कुछ दिन मवेशी पकड़ने के बाद कार्रवाई फिर बंद हो जाती है। कलेक्टर कई बार कह चुकी हैं लेकिन कुछ नहीं हो रहा। स्वास्थ्य अधिकारी एपीसिंह 16 जून को छुट्टी खत्म होने पर लौटेंगे तो उनसे मवेशी पकड़ने का अभियान लगातार चलाने के लिए कहा जाएगा।

तत्कालीन कलेक्टर बी. चंद्रशेखर ने नगर निगम की निजी गोशाला बनाने की बात कही थी। कमिश्नर को प्रस्ताव तैयार करने के लिए कहा है। प्रशासन से जमीन मिलने पर निगम की गोशाला शुरू की जाएगी।

नंदकिशोर दर्द झेल रहे, रोड पर मवेशी

हरदेवलाला की पीपली के पास मवेशी ने बुधवार को मंदसौर निवासी नंदकिशोर शर्मा को उठाकर पटका और उसके निजी अंग पर पैर रखकर निकल गया था। उन्हें 10 टांके आए हैं। वह जिला अस्पताल में दर्द भोग रहे हैं। आवारा मवेशियों के कारण रोड पर वाहनों का निकलना मुश्किल

X
Ratlam News - mp news commissioner has gone to ujjain if they come back they will run the campaign mayor yarde
COMMENT