• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news container collision turns car three children and 8 injured including three women

कंटेनर की टक्कर से कार पलटी, तीन बच्चे और तीन महिलाओं सहित 8 घायल

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:56 AM IST

Ratlam News - फोरलेन पर इप्का फैक्टरी के पास शुक्रवार सुबह 8.30 बजे कंटेनर और इनोवा कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में...

Ratlam News - mp news container collision turns car three children and 8 injured including three women
फोरलेन पर इप्का फैक्टरी के पास शुक्रवार सुबह 8.30 बजे कंटेनर और इनोवा कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में पुणे निवासी तीन बच्चे, तीन महिलाएं और दो पुरुष घायल हुए। दुर्घटना में एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में कंटेनर और कार दोनों सड़क से नीचे उतरे और कार पलट गई। घायल सखवाल समाज के हैं और बारामति (पुणे) में केटरर्स व्यवसायी हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर समाजजन और रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे। सेजावता में फोरलेन की मरम्मत का काम चलने के कारण एक साइड पर ही यातायात चल रहा था इस कारण दुर्घटना हुई।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में घायल सुनीता पति परशुराम शर्मा (30) को सिर में गंभीर चोट लगने पर इंदौर रैफर किया जबकि आशा पति नीतेश शर्मा (25) और उनकी तीन वर्षीय बेटी हिमांशी जिला अस्पताल में भर्ती हैं। दुर्गा पति मनोज शर्मा (28), उनकी पांच वर्षीय बेटी आरती, लक्ष्मीनारायण पिता शंकरलाल शर्मा (25) कमल पिता परमेश्वर शर्मा (19) और सुमन पिता परशुराम शर्मा (10) को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी। आशा ने बताया रिश्तेदारी में शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर शुक्रवार सुबह भीलवाड़ा से रवाना हुए थे। देवर लक्ष्मीनारायण कार चला रहे थे। इप्का फैक्टरी के पास ट्रक को कंटेनर ने ओवरटेक किया और कार से टकरा गया। कार एक तरफ मोड़ी तो सड़क से उतरकर पलट गई। आरोपी चालक कंटेनर छोड़कर भाग गया। नामली थाने में प्रकरण दर्ज किया है।

X
Ratlam News - mp news container collision turns car three children and 8 injured including three women
COMMENT