मेंटेनेंस का कहकर 100 से ज्यादा कनेक्शन काटे

Ratlam News - हाट रोड एवं सुभाषनगर में 100 से ज्यादा बिजली कनेक्शन काटने पर शुक्रवार को उपभोक्ता नाराज हो गए। पावर हाउस रोड स्थित...

Oct 12, 2019, 08:56 AM IST
हाट रोड एवं सुभाषनगर में 100 से ज्यादा बिजली कनेक्शन काटने पर शुक्रवार को उपभोक्ता नाराज हो गए। पावर हाउस रोड स्थित बिजली कंपनी पहुंच आक्रोश जताया। यहां बिजली कंपनी के शहर कार्यपालन यंत्री ने लोगों को कहा बिल जमा करा दो कनेक्शन जोड़ देंगे। टीम भेजी और बिजली चालू करवाई।

उपभोक्ताओं ने बताया दोपहर 3 बजे कंपनी की टीम आई और बिजली बंद कर दी। हमने पूछा तो बताया मेंटेनेंस करेंगे इससे बिजली बंद की है। इसके बाद एक के बाद एक घरों में पहुंचे और बकाया बिल बताते हुए बिजली काट दी। चीता फोर्स के जवान मौके पर पहुंचे। इसके बाद शहर कार्यपालन यंत्री विनय प्रतापसिंह ने समझाया कि आपको समय पर बिल भरना चाहिए। यदि बिल भरोगे तो आज ये स्थिति नहीं बनती। इसके बाद लोगों ने कहा बिल जमा कर देंगे तो टीम को भेजकर कनेक्शन जुड़वा गए।

भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मधु शिरोडकर ने बताया मेंटेनेंस का बोल कर लाइट बंद की और 100 से ज्यादा बिजली कनेक्शन काट दिए। कंपनी ने 120 कनेक्शन काटे हैं। इसमें से 54 ने बिजली बिल जमा कराया उनकी बिजली फिर चालू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना