विज्ञापन

144 धारा का उल्लंघन नहीं करें, वरना होगी कार्रवाई

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:16 AM IST

Ratlam News - शांति समिति की बैठक में मौजूद अधिकारी। भास्कर संवाददाता | पिपलौदा आगामी त्योहारों और लोकसभा चुनाव को लेकर...

Piploda News - mp news do not violate section 144 otherwise action
  • comment
शांति समिति की बैठक में मौजूद अधिकारी।

भास्कर संवाददाता | पिपलौदा

आगामी त्योहारों और लोकसभा चुनाव को लेकर थाना परिषद में शांति समिति की बैठक हुई। होली के त्योहार पर की जाने वाली तैयारियों की चर्चा की व होली समिति सदस्यों को नियमों अनुसार होली दहन की जानकारी दी व धुलेंडी पर्व पर शांतिपूर्वक मनाने की हिदायत दी।

तहसीलदार राकेश सस्तिया ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रशासनिक तैयारियों के जानकारी देते हुए बताया आप सभी ऐसा कोई भी कार्य नहीं करें जिसमें धारा 144 का उल्लंघन हो व फेसबुक बुक, वाट्सएप पर किसी तरह का भड़काऊ मैसेज न करें। क्योंकि प्रशासन द्वारा स्पेशल टीम गठित की है जो 24 घंटे फेसबुक व वाट्सएप पर नजर रखे हैं। स्वास्थ विभाग द्वारा वितरण की कीटनाशक मच्छरदानियों पर भी सवाल उठाते हुए पूर्व नपा अध्यक्ष प्रह्लाद शरण ने कहा जो मच्छरदानियां वितरण की उनको किस तरह उपयोग में लेना व उसके नफा-नुकसान जैसी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी। तहसीलदार ने नपा अधिकारी ज्योति सोनारिया को कहा आप संबंधित अधिकारी से जानकारी लें और आपके विभाग द्वारा लाउड स्पीकर के माध्यम से प्रचार-प्रसार कर जनता को समझाइश दें। थाना प्रभारी बीएल वसुनिया,नपा अध्यक्ष श्याम बिहारी पटेल, विद्युत विभाग जेई शुभम मिश्रा, पूर्व नपा अध्यक्ष अतुल गौड, भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश मोगरा, सैय्यद रियासत अली काजी, संजय पूरी गोस्वामी, थाना क्षेत्र के ग्राम हतनारा, नांदलेटा व राकोदा के नगर सुरक्षा समिति सदस्य व नगर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

X
Piploda News - mp news do not violate section 144 otherwise action
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन