बिजली तारों से टकराया ट्रक, दुकानों के उपकरण जले

Ratlam News - कस्तूरबानगर मैन रोड पर मंगलवार सुबह 11 बजे एक ट्रक ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार से टकराया गया। इससे फाल्ट हो गया और कई...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:50 AM IST
Ratlam News - mp news electric vehicles bump into trucks burn equipment equipment
कस्तूरबानगर मैन रोड पर मंगलवार सुबह 11 बजे एक ट्रक ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार से टकराया गया। इससे फाल्ट हो गया और कई दुकानों के बिजली के उपकरण जल गए। नाराज व्यापारियों ने ट्रक को साइड में खड़ा करवाया। जिस समय यह ट्रक गुजरा उस दौरान भारी वाहनों की नो एंट्री है। बावजूद यह 80 फीट रोड से कस्तूरबा नगर की तरफ आ रहा था।

फाल्ट से आयुषी कलेक्शन की फोटो काफी मशीन, महावीर फोटो कापी की फोटो कापी मशीन, राजेश भाटी के यहां एलईडी टीवी, किशन केमिस्ट का लैपटाप खराब हो गया। रहवासियों का कहना है कि भारी वाहनों की सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक नो एंट्री है तो फिर यह ट्रक कैसे आ गया। फाल्ट से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कौन करेगा। व्यापारियों ने ट्रक पुलिस के हवाले किया। पार्षद अरुण राव ने बताया रहवासी क्षेत्र होने के बाद भी भारी वाहनों की आवाजाही आज भी जारी है। ये तो अच्छा हुआ बड़ी दुर्घटना नहीं हुई नहीं तो व्यापारिक और रहवासी क्षेत्र होने से बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस को भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाना चाहिए।

X
Ratlam News - mp news electric vehicles bump into trucks burn equipment equipment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना