पोल हटाने के लिए नहीं मिल रहा बिजली का शट-डाउन

Ratlam News - रतलाम | बाजना फोरलेन पर बीच सड़क पर लगे बिजली के पोल हटाने के लिए पीडब्ल्यूडी को बिजली का शटडाउन नहीं मिल रहा है...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Ratlam News - mp news electricity shutdown is not available to remove pole
रतलाम | बाजना फोरलेन पर बीच सड़क पर लगे बिजली के पोल हटाने के लिए पीडब्ल्यूडी को बिजली का शटडाउन नहीं मिल रहा है क्योंकि कंपनी के अधिकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ के कटौती नहीं करने के आदेश से डरे हुए हैं। अधिकारियों में ऐसा खौफ है कि बीच सड़क से पोल हटाने जैसे अहम काम के लिए भी कंपनी के अधिकारी शट-डाउन के लिए तैयार नहीं हैं, जबकि पीडब्ल्यूडी ने पोल हटाने के लिए कंपनी ने लिखित में शटडाउन मांगा है।

बाजना बस स्टैंड से वरोठ माता मंदिर तक 3.6 किमी फोरलेन बनाया जा रहा है। तीन लेन तैयार है। कुछ हिस्से में चौथी लेन बिजली के पोल हटाए बिना बना दी है कुछ हिस्से में पोल नहीं हटने से चौथी लेन बनाई ही नहीं है। पीडब्ल्यूडी ने पोल रोड से हटाने के लिए बिजली कंपनी को पत्र लिखकर शट-डाउन मांगा है। 15 दिन हो गए हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के समय से बिजली कटौती को लेकर शासन और विपक्ष में चले रहे विवाद से बिजली कंपनी के अधिकारी डरे हुए हैं। डीई बिजली कंपनी विनय प्रतापसिंह ने बताया मुख्यालय से ही शट-डाउन के आदेश नहीं है। आदेश मिले तो शट-डाउन करेंगे।

X
Ratlam News - mp news electricity shutdown is not available to remove pole
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना