• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Tal News mp news emergency plan of administration karena virus control room built in napa can contact for any assistance

प्रशासन का इमरजेंसी प्लान : नपा में बनाया काेराेना वायरस कंट्राेल रूम, किसी भी सहायता के लिए अामजन कर सकते हैं संपर्क

Ratlam News - चैनल के बीच मरीजांे का किया उपचार, लाइन लगी शासन ने अाेपीडी बंद करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अामजनाें काे...

Mar 27, 2020, 08:46 AM IST

चैनल के बीच मरीजांे का किया उपचार, लाइन लगी

शासन ने अाेपीडी बंद करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अामजनाें काे स्वास्थय सुविधा देने के लिए सरकारी अस्पताल के चिकित्सकांे ने अाेपीडी चालू की। उन्हांेने साेशल डिस्टेनस बनाकर मरीजाें का उपचार किया। चैनल बंद कर अंदर से ही उन्हांेने उपचार किया।

बाहर से अाने वालाें पर 3 समितियां रखेंगी नजर

एसडीएम वर्मा ने तीन प्रशासकीय समितियाें का गठन किया है। इनका कार्य शहर अाैर नगर में बाहर से अाने वाले लाेगांे की जानकारी लेकर उनकी स्क्रीनिंग कराना, जरुरत हाेने पर अाइसाेलेशन कराना, जरुरतमंदाें काे भाेजन उपलब्ध कराना हाेगा। इसमें मंडी क्षेत्र के लिए तहसीलदार विनाेद शर्मा 90098-30495, बिरलागाम क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार सलेानी पटवा 79996-97480, उन्हेल क्षेत्र के लिए तहसीलदार मनाेहर वर्मा से संपर्क कर सकते है। खाद्यान की उपलब्ध के लिए खाद्य निरीक्षक नागेश दायमा काे नाेडल अधिकारी बनाया।

नागदा | प्रशासन ने साेशल डिस्टेंस व्यवस्था काे गुरुवार से लागू कर दी। गुरुवार काे मेडिकल, अस्पताल, किराना दुकान पहुंचने वाले लाेगाें से साेशल डिस्टेंस का पालन भी कराया गया। लाेगाें काे कुछ यह अटपटा लगा, लेकिन यह व्यवस्था अापके लिए है, ताकि अाप अाैर अापका परिवार सुरक्षित रह सके। गुरुवार काे चाैकर में खड़े हाेकर ही लाेगांे ने अपनी बारी का इंतजार किया अाैर लाइन से सामान लिया। हालांकि कुछ किराना दुकानाें पर भीड़ भी हुई। व्यापारियाें से भी प्रशासन ने अाग्रह किया है कि वह स्वयं व कर्मचारियाें काे मास्क लगाकर कार्य कराए।

कुछ लोग अब भी मानने को तैयार नहीं, किराना दुकान पर पास ही खड़े हाे रहे हैं ग्राहक

चाैकर के बाद भी कुछ लाेग मानने काे तैयार नहीं है। अभी भी लाेग समझ नहीं रहे है कि पास-पास खड़े हाेना भी कितना खतरनाक हाे सकता है। कई किराना दुकानाें पर हालात यहीं है कि लाेग पास-पास खड़े हाेकर ही किराना सामान खरीद रहे है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना