गैंगवार के आरोपी कुंदन को रासुका के तहत जेल भेजा

Ratlam News - लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर हुई गैंगवार के आरोपी कुंदनसिंह डोडियार को पुलिस ने रासुका के तहत गिरफ्तार किया है।...

Jan 16, 2020, 09:01 AM IST
Ratlam News - mp news gangwar accused kundan sent to jail under rasuka
लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर हुई गैंगवार के आरोपी कुंदनसिंह डोडियार को पुलिस ने रासुका के तहत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी बाद उसे जिला जेल भेज दिया है जहां से सेंट्रल जेल भैरूगढ़ ले जाएंगे। घटना के सभी दस आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर 17 दिसंबर 2019 को सुनील सूर्या और आदित्यसिंह तोमर के बीच गैंगवार हुई थी। बाइक से युवकों ने तलवार, बेसबॉल बैट और लाठियों से सुनील सूर्या पर हमला कर दिया था। घटना में सुनील और तीन साथी घायल हुए थे। स्टेशन रोड थाने में दस नामजद सहित अन्य आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने 18 दिसंबर को आरोपी सोम कटारिया, धर्मेंद्र उर्फ धम्मू वर्मा, लक्की उर्फ सौम्य बडगोत्या तथा 10 जनवरी 2020 को आरोपी भगतसिंह भाटी और मोहित पडियार को तथा 14 जनवरी 2020 को आरोपी मोनू उर्फ अविनाश, कृष्णपाल सिंह राठौर, अजय उर्फ सन्नी, राजाराम चौधरी, सूर्यपाल परिहार को गिरफ्तार किया।

टीआई आरके सिंह ने बताया आरोपी कुंदनसिंह पिता विक्रमसिंह डोडिया (24) निवासी नगरा के खिलाफ हत्या के प्रयास के 3 तथा मारपीट और धमकाने के 4 प्रकरण दर्ज हैं। उसके खिलाफ दो बार प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्यवाही की गई है। उसकी आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण कुंदन को रासुका में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

X
Ratlam News - mp news gangwar accused kundan sent to jail under rasuka
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना