• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news health of innocent girl improved after operation in indore shift in ward accused not found

इंदौर में ऑपरेशन के बाद मासूम बच्ची का स्वास्थ्य सुधरा, वार्ड में शिफ्ट, आरोपी का नहीं मिला सराुग

Ratlam News - हैवानियत की शिकार 7 साल की मासूम बच्ची इंदौर में माइनर ऑपरेशन के बाद अब स्वस्थ है। उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया।...

Feb 15, 2020, 08:00 AM IST

हैवानियत की शिकार 7 साल की मासूम बच्ची इंदौर में माइनर ऑपरेशन के बाद अब स्वस्थ है। उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया। शुक्रवार को वह बोलने व खेलने लगी है। पुलिस ने इंदौर पहुंचकर मासूम को विश्वास में लेकर घटनाक्रम की जानकारी ली। हालांकि आरोपी के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले। अब साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है। हुसैन टेकरी क्षेत्र में भी तफ्तीश शुरू कर दी है।

सिटी थाना पुलिस ने दुष्कर्म की घटना के तीसरे दिन भी आरोपी की तलाश में दरगाह क्षेत्र, घटना स्थल, आसपास की बस्ती में लोगों से संदिग्धों के बारे में पूछताछ की। यहां से अक्सर हुसैन टेकरी आने-जाने वाले कुछ लोगों से जानकारी निकाली। दरअसल बच्ची मासूम है और ज्यादा कुछ बता नहीं पा रही। शुक्रवार को उसके नार्मल होने के बाद सब इंस्पेक्टर प्रियंका चौहान इंदौर पहुंची और मासूम से बात भी की लेकिन वह ज्यादा खुलकर बताने की स्थिति में नहीं है। आंशिक रूप से अभी भी डरी हुई है। घटनाक्रम रात के अंधेरे में हुआ, इसलिए भी वह आरोपी के बारे में ज्यादा सुराग नहीं दे पा रही है। इसलिए पुलिस पर आरोपी को ढूंढने की चुनौती बढ़ गई है। सिटी थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने बताया पूरे थाने की टीम इसी केस को सुलझाने व आरोपी की तलाश में लगी है। सूत्रों को सक्रिय किया है। हर संदेही व संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। साइबर सेल की मदद से लोकेशन व संबंधित डाटा निकाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये है घटनाक्रम: मासूम को झोपड़ी में से उठाकर ले गया था बदमाश

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गांव से हाजिरी के लिए यहां मामू साहब की दरगाह आए परिवार की 7 साल की बेटी 11 फरवरी की रात दरगाह के पास एक झोपड़ी में माता-पिता के साथ सो रही थी। तभी कोई बदमाश उसे उठा ले गया और नाले में झाडिय़ों के पीछे ले जाकर मुंह पर कपड़ा बांधकर दुष्कर्म किया। इसके बाद मासूम को छाेड़कर भाग गया। 12 फरवरी की सुबह करीब 5 बजे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची को रोते हुए देखा तो माता-पिता के पास ले गए। तब डरी सहमी होने के कारण वह कुछ बता नहीं पाई लेकिन तीन-चार घंटे बाद नहलाने के दौरान उस मासूम के साथ दुष्कर्म की जानकारी सामने आई और फिर सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना