• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news in two years the cc road that began to crumble began npa sent a notice for the repair

दो साल में जो सीसी सड़क बनी वह उखड़ने लगीं, नपा ने मरम्मत के लिए थमाए नोटिस

Ratlam News - नगरपालिका ने दो साल में जितनी सीमेंट-कांक्रीट सड़क बनवाई उसकी ऊपरी परत उखड़ने लगी। जांच में सड़कों का निर्माण...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Jaora News - mp news in two years the cc road that began to crumble began npa sent a notice for the repair
नगरपालिका ने दो साल में जितनी सीमेंट-कांक्रीट सड़क बनवाई उसकी ऊपरी परत उखड़ने लगी। जांच में सड़कों का निर्माण शर्तों अनुरूप नहीं होना पाया। पिंजारवाड़ी और रतलामी गेट से स्टेशन तरफ सीमेंट-कांक्रीट सड़क बनवाई थी।

नपा अध्यक्ष अनिल दसेड़ा, चेयरमैन मोड़ीराम धाकड़, सब इंजीनियर महेश सोनी, शैलेंद्रसिंह सोलंकी ने वार्ड 17 की हनुमान गली का निरीक्षण किया। यहां पर 6 माह पहले सीमेंट कांक्रीट करवाया गया था। जांच में काम नियम व शर्तों के अनुरूप नहीं होना पाया गया। वार्ड 18 के मुगलपुरा में भी एक साल पहले सीमेंट कांक्रीट करवाया गया था जहां सरफेस कही-कहीं से उखड़ गया है। वार्ड 23 कोर्ट परिसर में भी सीमेंट कांक्रीट का काम सालभर पहले करवाया। यहां भी संबंधित ठेकेदार ने नियम व शर्तों के अनुरुप काम नहीं किया। वार्ड 26 की आरामशीन वाली गली में 2 साल पहले काम करवाया लेकिन वो भी संतोषप्रद नहीं रहा। नपाध्यक्ष ने सभी ठेकेदार को तलब कर इंजीनियर सोनी को नोटिस देने व सात दिवस में क्षतिग्रस्त सड़कों को ठीक करवाने के निर्देश दिए।

नगरपालिका अधिकारियों ने निरीक्षण किया तो काम संतोषप्रद नहीं मिला।

X
Jaora News - mp news in two years the cc road that began to crumble began npa sent a notice for the repair
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना