कोच देवड़ा को हाईकोर्ट से भी क्लीन चिट

Ratlam News - कराते कोच सेंसाई बलवंतसिंह देवड़ा को अंतरराष्ट्रीय कराते खिलाड़ी के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में हाईकोर्ट से क्लीन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Jaora News - mp news koch deora gets clean chit from high court
कराते कोच सेंसाई बलवंतसिंह देवड़ा को अंतरराष्ट्रीय कराते खिलाड़ी के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है। उनके एडवोकेट ऋतुराज भटनागर, श्याम मकवाना ने बताया 19 जनवरी 2017 को जावरा की अंतरराष्ट्रीय कराते खिलाड़ी ने कोच बलवंतसिंह देवड़ा के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया था।

इस मामले को रंजिशवश एवं आधारहीन मानते हुए दिसंबर 2018 में जेएमएफसी कोर्ट ने देवड़ा को दोषमुक्त कर दिया था। फिर महिला खिलाड़ी ने अपर सत्र एवं जिला न्यायाधीश की कोर्ट में अपील दायर की लेकिन वह भी खारिज हो गई। इसके बाद हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिविजन पेश की लेकिन हाईकोर्ट इंदौर ने इसे भी निरस्त करते हुए कराते कोच देवड़ा को क्लीन चिट दे दी। हाईकोर्ट ने लोअर कोर्ट के फैसले में कोई हस्तक्षेप नहीं किया और उसे ही यथावत रखा है। फैसले के बाद शनिवार को देवड़ा समर्थकों ने रेलवे फाटक बालाजी मंदिर में 151 दीप जलाए। इसी मामले में देवड़ा ने महिला कराते खिलाड़ी व उसके परिजन के खिलाफ मानहानि का केस दायर कर रखा है।

X
Jaora News - mp news koch deora gets clean chit from high court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना