• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news mawtha in ratlam mandsaur neemuch watering the streets harvesting of produce and vegetables

रतलाम, मंदसौर, नीमच में मावठा, सड़कों पर पानी भराया, उपज और सब्जियां भीगीं

Ratlam News - मांगलिक कार्यक्रम भी बारिश से प्रभावित भास्कर टीम | रतलाम/मंदसौर/नीमच बुधवार को रतलाम, मंदसौर, नीमच जिले...

Jan 16, 2020, 08:05 AM IST
Jaora News - mp news mawtha in ratlam mandsaur neemuch watering the streets harvesting of produce and vegetables
मांगलिक कार्यक्रम भी बारिश से प्रभावित

भास्कर टीम | रतलाम/मंदसौर/नीमच

बुधवार को रतलाम, मंदसौर, नीमच जिले में कई जगह मावठा गिरा। जावरा मंडी में बारिश से उपज भीग गई। मलमास समाप्त होने के साथ शुरू हुए मांगलिक कार्यक्रम भी बारिश से प्रभावित हुए।

रतलाम जिले के प्रीतमनगर, कमेड़ समेत जावरा अंचल के केरवासा, बानीखेड़ी, अरनियापीथा क्षेत्र में शाम को 25 मिनट बारिश से सड़कों पर पानी भर गया। फसलें आड़ी पड़ गईं। खराब मौसम से फसलों में मोयले व अन्य रोगों की आशंका है।

नीमच सहित जावद, मनासा, रामपुरा, कुकड़ेश्वर, हरवार समेत अंचल में दोपहर 3 बजे बाद 20 मिनट बूंदाबांदी हुई। हरवार में विवाह समारोह था जो बारिश के कारण प्रभावित हुआ। किसानों ने मंडी में अपनी उपज को तिरपाल डालकर बचाया। मंदसौर जिले के नाटाराम, कयामपुर, दलौदा में दोपहर 3 बजे बाद 20 मिनट तक बारिश हुई। पढ़ें | पेज 9 भी

मौसम बदला : 3 से 4 डिग्री गिर सकता है पारा

सुबह से बादल छाए रहे जिससे लाेगों को मकर संक्रांति पर भी सूर्यदेव के दर्शन मुश्किल से हो पाए। दोपहर में तेज बारिश हुई। गरोठ मंडी में सब्जियां बिखर गईं। कश्मीर में बर्फबारी होने से मौसम में बदलाव हो रहा है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. एस.एन. मिश्रा ने बताया कि गुरुवार व शुक्रवार को तापमान 3 से 4 डिग्री गिर सकता है। (चित्र गरोठ का)

X
Jaora News - mp news mawtha in ratlam mandsaur neemuch watering the streets harvesting of produce and vegetables
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना