• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news one step further did not go ahead in the investigation of the gold smuggling case of rs 45 lakh

साढ़े चार लाख रुपए के सोने की ठगी मामले में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी पुलिस की जांच

Ratlam News - कूरियर कंपनी के डिलेवरी बाॅय से सोने के आभूषण के पार्सल ले जाने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस को अभी कोई महत्वपूर्ण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:00 AM IST
Ratlam News - mp news one step further did not go ahead in the investigation of the gold smuggling case of rs 45 lakh
कूरियर कंपनी के डिलेवरी बाॅय से सोने के आभूषण के पार्सल ले जाने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस को अभी कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस स्टेशन और बस स्टैंड के सीसीटीवी के फुटेज तलाशेगी। उल्लेखनीय है कि ठगी की घटना का यह मामला पूरी तरह लाजिस्टिक कंपनी और उसके कर्मचारी से संबंधित है। जिस संस्थान ने यह जेवर भेजे थे वह तो इस मामले में फरियादी भी नहीं है। उधर साढ़े चार लाख रुपए के सोने की ठगी के इस मामले में पुलिस शुरु से ही गंभीर नहीं है, पहले तो एफआईआर दर्ज करने में 16 दिन लगा दिए। अब जांच के नाम पर एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है।

यही है वो शख्स, जिसने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बैग की तलाशी ली और जेवर गायब कर दिए

जानकारी के अनुसार 26 जून को नेपलॉग लाजिस्टिक कंपनी का कर्मचारी पंकज सैनी आभूषणों के पार्सल लेकर इंदौर जाने के लिए चांदनीचौक से महू रोड बस स्टैंड पहुंचा था। बस स्टैंड पर मिला व्यक्ति खुद को पुलिसकर्मी बताकर उसे स्टेशन रोड स्थित होटल में ले गया। होटल में बैग की तलाशी ली और आभूषण के दो पार्सल गायब कर दिए। पार्सल में सोने के 52.77 और 84.40 ग्राम वजनी आभूषण थे जो डीपी ज्वैलर्स के इंदौर शो रूम तक पहुंचाने थे। घटना के बाद लाजिस्टिक कंपनी के राकेश सैनी ने स्टेशन रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। उनकी कंपनी नेपलाग लाजिस्टिक व्यापारियों के जेवर पहुंचाने का ही काम करती है।

सीसीटीवी में कैद आरोपी, जिसने कूरियर बॉय से गहने ठग लिए।

X
Ratlam News - mp news one step further did not go ahead in the investigation of the gold smuggling case of rs 45 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना