• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Jaora News mp news onion sold for wholesale price of 70 rupees only 35 people arrived to buy

थोक भाव 70 रुपए में प्याज बेचा तो 35 लोग ही पहुंचे खरीदने

Ratlam News - सैलाना बस स्टैंड स्थित प्याज एवं लहसुन मंडी में प्याज बेचते व्यापारी। भास्कर संवाददाता | रतलाम महंगी प्याज...

Dec 04, 2019, 09:06 AM IST
Jaora News - mp news onion sold for wholesale price of 70 rupees only 35 people arrived to buy
सैलाना बस स्टैंड स्थित प्याज एवं लहसुन मंडी में प्याज बेचते व्यापारी।

भास्कर संवाददाता | रतलाम

महंगी प्याज खरीद रहे शहरवासियों को राहत देने के लिए प्याज एवं लहसुन मंडी में मंगलवार से थोक भाव पर प्याज की बिक्री शुरू की। इसमें 70 रुपए प्रतिकिलो में व्यापारियों ने प्याज की खरीदी की और इसी भाव में ग्राहकों को बेची। दोपहर 2 बजे शुरू हुई खरीदी शाम पांच बजे तक चली। इसमें 35 ग्राहक ही प्याज लेने के लिए पहुंचे। दो-दो किलो प्याज का वितरण हर ग्राहक को किया गया। मंडी प्रशासन के मुताबिक पहला दिन होने और दोपहर में प्याज की बिक्री शुरू करने से कम संख्या में ग्राहक आए। बुधवार से सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक प्याज की बिक्री होगी। इससे ग्राहकों की संख्या और ज्यादा बढ़ेगी।

दो-दो किलो प्याज दिया ग्राहकों को

प्याज की बिक्री थोक व्यापारी मोहनलाल मुरलीवाला की फर्म पर की। मंडी सचिव एमएल बारसे, सहायक आपूर्ति अधिकारी उमेश कुमार पंडया और सब्जी मंडी प्रभारी रूमानसिहं की मौजूदगी में प्याज का वितरण किया गया। फर्म पर रवि पाटीदार, कृष्णा पाटीदार और आनंद पाटीदार ने प्याज की बिक्री की। रतलाम के साथ ही जावरा में भी प्याज वितरण केंद्र शुरू किया गया है। यहां भी दो-दो किलो प्याज ग्राहकों को वितरण की गई।

X
Jaora News - mp news onion sold for wholesale price of 70 rupees only 35 people arrived to buy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना