ओवरटेक कर सामने आई कार को बचाने में पलटी बस, 1 पटवारी सहित 19 यात्री घायल

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST

Ratlam News - ओवरटेक के दौरान कार को बचाने के प्रयास में गुरुवार दोपहर बर्डिया इस्तमुरार के पास एक बस पलट गई। बस सवार 19 यात्री...

Tal News - mp news overcrowded bus save 19 passengers including 1 patwari
ओवरटेक के दौरान कार को बचाने के प्रयास में गुरुवार दोपहर बर्डिया इस्तमुरार के पास एक बस पलट गई। बस सवार 19 यात्री घायल हो गए। इनमें एक महिला पटवारी भी शामिल हैं।

नीमच से साठखेड़ा रूट की बस (एमपी 44 पी 1088) ने दोपहर 1 बजे बर्डिया इस्तमुरार बस स्टैंड पर यात्रियों को उतारा। इसके बाद बस गरोठ की ओर बढ़ी। कुछ दूरी पर मोड़ पर सामने से एक कार (एमपी 44 सीए 7888) एक ट्रैक्टर को ओवरटेक कर बस के सामने आ गई। अचानक आई कार को बचाने के प्रयास में बस ड्राइवर ने स्टेयरिंग घुमाया और बस सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। घटना के बाद ड्राइवर से फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को बस से निकाला और पुलिस को सूचित किया। एसआई के.के. वसुनिया, प्रधान आरक्षक धन्नालाल योगी बल सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना में भानपुरा ड्यूटी पर जा रही पटवारी रुचिका तिवारी भी घायल हाे गईं। अस्पताल में एसडीएम वीरेंद्रसिंह दांगी ने घायलों की स्थिति व इलाज की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसआई वसुनिया ने बताया बस और कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। अस्पताल प्रभारी डॉ. केएस परिहार ने बताया घटना में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है।

बस से यात्रियों को निकालने का प्रयास करते ग्रामीण।

X
Tal News - mp news overcrowded bus save 19 passengers including 1 patwari
COMMENT