• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Dodar News mp news pipoloudi39s rural talk just make a paved road otherwise will not vote

पिपलौदी के ग्रामीण बोले-अभी पक्का रोड बनाओ, वरना नहीं करेंगे मतदान

Ratlam News - गांव पिपलौदी के लोगों ने पिपलौदी से मोयाखेड़ा तक प्रधानमंत्री सड़क मार्ग नहीं बनने पर पुन: मतदान का बहिष्कार कर दिया...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST
Dodar News - mp news pipoloudi39s rural talk just make a paved road otherwise will not vote
गांव पिपलौदी के लोगों ने पिपलौदी से मोयाखेड़ा तक प्रधानमंत्री सड़क मार्ग नहीं बनने पर पुन: मतदान का बहिष्कार कर दिया है और मतदान नहीं करने की चेतावनी भी प्रशासन को दी है। ग्रामीणों का कहना है कि विभाग ने सिर्फ रोड का समतलीकरण कर काम बंद कर दिया। हमें पक्का रोड चाहिए। मामले में एसडीएम ने चुनाव बाद काम शुरू करवाने का आश्वासन दिया।

पिपलौदी गांव की सीमा से लेकर मोयाखेड़ा तक प्रधानमंत्री सड़क मार्ग स्वीकृत है। लेकिन विभाग ने रोड निर्माण कार्य अभी तक चालू नहीं किया। इसी बात को लेकर 10 मई को पूर्व सरपंच कारुराम गुजराती के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एसडीएम एमएल आर्य को ज्ञापन देकर सड़क निर्माण नहीं होने पर चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद गांव के स्कूल से लेकर पुलिया तक प्रधानमंत्री सड़क योजना विभाग ने काम शुरू कर दिया था। लेकिन स्कूल से आगे मोयाखेड़ा तक काम चालू नहीं करने से ग्रामीणों ने फिर से चुनाव में मतदान नहीं करने की बात कही। शनिवार को प्रशासनिक टीम गांव पहुंची। कहा चुनाव के बाद सड़क का काम शुरू करवा देंगे। तो ग्रामीणों ने स्पष्ट कह दिया कि आप लिखकर दें, तभी हम मानेंगे। इस पर अधिकारी शाम को एसडीएम के आने का कहकर वहां से चले गए। एसडीएम ने चुनाव बाद काम चालू करने की बात कही।

शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस ने जिलेभर में किया फ्लैग मार्च

मंदसौर | लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के दौरान शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो इसके लिए पुलिस बल ने जिले के कई गांवों में शुक्रवार शाम 5 बजे फ्लैग मार्च किया। शामगढ़ में चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने के बाद शाम 6 बजे पुलिस व सेना ने फ्लैग मार्च किया। थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया मार्च थाने से शुरू होकर सब्जी मंडी चौराहा, नीमचौक, शिव हनुमान मंदिर, रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड पर खत्म हुआ। करीब 100 से अधिक जवान शामिल थे। इसी तरह नाहरगढ़, कचनारा, नगरी, गरोठ में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

ग्रामीणों ने पक्का रोड नहीं बनाने पर मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी।

X
Dodar News - mp news pipoloudi39s rural talk just make a paved road otherwise will not vote
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना