मर्डर केस / जगदीश की हत्या के आरोपी पवन को जेल भेजा, तेजस को महाराष्ट्र में तलाशेंगे



mp news ratlam jagdish murder accused sent to jail
X
mp news ratlam jagdish murder accused sent to jail

  • अपहृत लड़की को लेने वर्धा पुलिस व परिजन रतलाम आए 
     

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 11:25 AM IST

जावरा/रतलाम. अपहृत नाबालिग के झगड़े और पत्नी से बातचीत को लेकर हुए जगदीश हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी पवन को कोर्ट में पेश किया। मृतक का माेबाइल दूसरे आरोपी तेजस के पास है। उसकी तलाश में रिंगनोद पुलिस महाराष्ट्र जाएगी। महाराष्ट्र के वर्धा से लाई गई नाबालिग को लेने वर्धा पुलिस व परिजन रतलाम आए। हत्याकांड की जांच रिंगनोद पुलिस कर रही है, नाबालिग के अपहरण की जांच वर्धा महाराष्ट्र पुलिस करेगी। 

 

पवन ने पूछताछ में बताया कि मृतक का मोबाइल तेजस के पास है

रिंगनोद थाना प्रभारी गिरिश जेजुरकर ने बताया आरोपी पवन मालवीय निवासी कांकरवा एवं तेजस तिरपुड़े निवासी वर्धा महाराष्ट्र ने मिलकर 7 जून की रात मरम्या में जगदीश सूर्यवंशी निवासी कांकरवा की हत्या कर दी थी। इसी मामले में आरोपी पवन को सोमवार शाम मंदसौर जिले के रातीखेड़ी से हिरासत में लिया। उसने हत्या करना कबूल ली और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड लेकर मृतक जगदीश के गुम मोबाइल एवं फरार आरोपी तेजस के बारे में पूछताछ की। पवन मालवीय ने पूछताछ में इतना बताया कि मृतक का मोबाइल तेजस के पास है। तेजस कहां है, इस बारे में जानकारी नहीं है। 

 

महाराष्ट्र के वर्धा से 16 वर्षीय लड़की को अपहरण कर ले आया था तेजस 
घटना स्थल तस्दीक करवाने के बाद पुलिस ने बुधवार को फिर से आरोपी पवन को जावरा कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी जेजुरकर ने बताया तेजस की तलाश कर रहे हैं। शंका है कि वह महाराष्ट्र भाग गया होगा। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम महाराष्ट्र भेजेंगे। इसी हत्याकांड की जांच में पता चला था कि तेजस महाराष्ट्र के वर्धा से एक 16 वर्षीय लड़की को अपहरण कर ले आया था। उसे पुलिस ने मृतक जगदीश के घर से बरामद करके रतलाम सीडब्ल्यूसी के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद परिजन को सूचना दी। बुधवार शाम वर्धा से लड़की के परिजन और वर्धा पुलिस रतलाम पहुंची।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना