पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Tal News Mp News Readymade Textile Businessman Dies In Suspicious Circumstances At Home Of An Older Woman Friend

उम्र में काफी बड़ी महिला मित्र के घर रेडीमेड कपड़ा कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अपनी उम्र से काफी बड़ी महिला मित्र के घर एक रेडीमेड कपड़ा कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुधवार सुबह जब वह नहीं उठा तो महिला मित्र ने मृतक के भाई को फोन लगाकर बुलाया। उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी तीन-चार घंटे पहले मौत हो चुकी है। युवक की दो साल पहले ही शादी हुई थी। तिलक नगर पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम पवन सोनगिरा (39) है। वह नंदबाग कॉलोनी में रहता था। छोटे भाई जितेंद्र ने बताया- मुझे सुबह स्कीम नंबर 140 में रहने वाली महिला ने फोन कर कहा कि पवन उठ नहीं रहा है। उसे आकर ले जाओ। जब मैं भाई को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा तो डॉक्टर ने बताया कि उसकी काफी पहले मौत हो चुकी है। इस पर जितेंद्र सन्न रह गया। उसका पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

पवन सोनगिरा

10 साल से थी दोस्ती, महिला के बेटे की उम्र का था कारोबारी

जितेंद्र ने बताया कि पवन की महिला से 10-12 साल पुरानी दोस्ती है। वह कई बार रात में घर नहीं आता था। उससे परेशान होकर दो साल पहले पवन की शादी कराई गई। उसका एक बेटा है। महिला का बेटा पवन की उम्र का ही है। मंगलवार रात को भी पवन घर नहीं लौटा था।

एमवायएच पहुंची महिला मित्र, परिजनों ने किया हंगामा

पवन की मौत की जानकारी लगने के बाद महिला मित्र भी एमवायएच पहुंची। उसके आते ही पवन के परिवार की महिलाएं भड़क गईं। वे कहने लगीं कि इसे भगा दो। नहीं तो हम इसे पीट देंगे। जब तक पोस्टमॉर्टम रूम से नहीं गई, तब तक हंगामा चलता रहा। परिजन का आरोप है कि महिला मित्र ने ही पवन को नशे का आदी बना दिया था। वह जब भी महिला मित्र के घर से आता तो नशे में रहता था। परिजन ने शंका जताई कि महिला मित्र ने ही उसे रात में नशे में कुछ मिलाकर पिलाया, जिससे उसकी मौत हुई।

खबरें और भी हैं...