• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Piploda News mp news secretary asks for money in the name of benefits of the scheme

योजना के लाभ के नाम पर सचिव मांगते हैं रुपए

Ratlam News - ग्राम पंचायत उम्मेदपुरा के सचिव ओमप्रकाश जायसवाल पर पीएम आवास योजना के हितग्राही को लाभ दिलवाने के नाम पर रुपए...

Jan 16, 2020, 08:55 AM IST
Piploda News - mp news secretary asks for money in the name of benefits of the scheme
ग्राम पंचायत उम्मेदपुरा के सचिव ओमप्रकाश जायसवाल पर पीएम आवास योजना के हितग्राही को लाभ दिलवाने के नाम पर रुपए मांगने का आरोप लगा है। पूर्व में हितग्राही ने पिपलौदा में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शिकायत की थी। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने पर ग्रामवासियों ने मिलकर जनपद पंचायत सीईओ अल्फिया खान, सरपंच पीरूलाल मईडा को की।

नवाबगंज निवासी जसवंत ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में दी शिकायत में आरोप लगाया था कि सचिव ओमप्रकाश जायसवाल ने आवास योजना का लाभ दिलवाने के लिए 10 हजार रुपए की मांग की थी। इस पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने बुधवार को जनपद पंचायत सीईओ अल्फिया खान, सरपंच पीरूलाल मईडा को लिखित में शिकायत दी। इसमें उन्होंने बताया कि सचिव से सरकारी योजनाओं की जानकारी मांगने पर संतोषप्रद जवाब नहीं देने के साथ ही सरकारी योजना का लाभ दिलाने के नाम पर रुपए की मांग करते हैं। नाथी, विक्रम, मनजी, सोक सिंह, दिनेश, प्रहलाद, नानुराम, रमेश, मानसिंह देवदा सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

आरोप गलत


अवगत करवा दिया


जांच की जाएगी


X
Piploda News - mp news secretary asks for money in the name of benefits of the scheme
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना