छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले का पैदल जुलूस निकाला, दो दिन रिमांड पर

Ratlam News - आप जिन मासूमों को वैन या अन्य स्कूल वाहन चालक के भरोसे भेजते है और वही यदि विश्वास घात करे तो आक्रोश पनपना जाहिर है।...

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
आप जिन मासूमों को वैन या अन्य स्कूल वाहन चालक के भरोसे भेजते है और वही यदि विश्वास घात करे तो आक्रोश पनपना जाहिर है। आलोट में शुक्रवार को एक निजी स्कूल की एलकेजी में पढ़ने वाल चार साल की मासूम के साथ निजी वेन ड्राइवर ने अश्लील हरकत की थी। इस मामले में गिरफ्तार वैन ड्राइवर का पुलिस ने शनिवार को पैदल जुलूस निकाला। कोर्ट में पेश करके दो दिन का रिमांड लिया है।

आलोट टीअाई कैलाश सोलंकी ने बताया आरोपी मनोहर उर्फ मोनू पिता किशनलाल लौहार निवासी डुंगरिया आलोट में निजी वैन से स्कूली बच्चों को ले जाता है। शुक्रवार को छुट्‌टी होने के बाद एलकेजी की छात्रा को घर छोड़ने जाते समय रास्ते में अश्लील हरकते की तथा काट लिया था। छात्रा के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने वैन ड्राइवर मनोहर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने ले जाते समय रास्ते में वाहन खराब हो गया। आरोपी को कोर्ट तक पैदल ले गए। जहां से रिमांड मिला। इससे घटना स्थल की तस्दीक करने के साथ ही साक्ष्य जुटाए जाएंगे। टीआई सोलंकी ने बताया स्कूल संचालक से पूछताछ करेंगे कि ये स्कूल से अटैच है अथवा नहीं। इसका स्कूल से क्या कनेक्शन है। स्कूल भी किराए के भवन में चल रहा है और भवन मालिक ने आज तक थाने में सूचना नहीं दी है। इसलिए उससे भी पूछताछ की जाएगी। वाहन जब्त किया जाएगा।

वैन ड्राइवरों का क्रिमिनल रिकाॅर्ड जांचा जाए

छात्रा से छेड़खानी करने वाले का पुलिस ने पैदल जुलूस निकाला।

घटना से अभिभावकों में आक्रोश है। प्रशासन ने कभी निजी स्कूलों से अटैच या बिना अटैच ही बच्चों को लाने ले जाने वाले वाहन चालकों की क्लास नहीं ली। सभी स्कूली वाहन चालकों व परिचालकों का चरित्र सत्यापन हो। क्रिमनल रिकाॅर्ड जांचकर परिचय-पत्र बनना चाहिए।। हालांकि घटना के बाद एसडीएम चंदरसिंह सोलंकी ने सोमवार को सभी निजी स्कूल संचालकों की बैठक बुलाई है। इसमें सुरक्षा की दृष्टि से चर्चा होगी तथा नियमों के पालन की जानकारी देंगे। बीईओ विवेक नागर का कहना है मामले में पुलिस अपना काम कर रही है। यदि जांच में किसी तरह का सहयोग मांगेगी तो दिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना