विज्ञापन

विद्यार्थियों को ले जा रही ओवर लोड 20 मैजिक और 13 ऑटो एबीवीपी ने पकड़े

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:17 AM IST

Ratlam News - विद्यार्थियों को स्कूल लाने-ले जाने वाले मैजिक-ऑटो को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने रोका तो 20...

Ratlam News - mp news students taking over load 20 magic and 13 auto abvps
  • comment
विद्यार्थियों को स्कूल लाने-ले जाने वाले मैजिक-ऑटो को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने रोका तो 20 मैजिक और 13 ऑटो ओवर लोड निकले। पदाधिकारियों ने सभी ऑटो-मैजिक की वीडियोग्राफी की और उसे प्रशासन को सौंपा है। मौके पर पहुंचे तहसीलदार गोपाल सोनी 4ने कहा समस्या के हल करने के लिए ऑटो-मैजिक चालक, स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों से बात की जाएगी। एबीवीपी ने चार दिन में ओवर लोड चलने वाले मैजिक-आॅटो पर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

विद्यार्थियों को लाने-ले जाने वाले मैजिक-ऑटो पर ट्रैफिक पुलिस तो कार्रवाई नहीं कर पाई। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस को दगा देकर ओवर लोड मैजिक-ऑटो के चालक निकल गए थे। बुधवार को उन पर कार्रवाई की बात ट्रैफिक टीआई मोनिका सिंह ने कही थी लेकिन कुछ नहीं हो सका। इधर, ओवर लोड वाहनों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी देने वाले संभागीय संगठन मंत्री उपेंद्र तोमर, जिला संयोजक शुभम् चौहान, नगर मंत्री अनुज पोरवाल, जिला एसएफडी प्रमुख कृष्णा डिंडोर ने बाजना रोड पर स्कूल से निकल रहे मैजिक-ऑटो रोका और उनकी वीडियोग्राफी की। ओवर लोड 20 मैजिक और 13 ऑटो की सूची तहसीलदार को दी है।

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को समझाइश देते तहसीलदार गोपाल सोनी।

निकालेंगे समस्या का हल

तहसीलदार गोपाल सोनी ने बताया स्कूल प्रबंधन से स्कूल आने वाले ऑटो, मैजिक और उनकी खुद की बस में आने-जाने वाले विद्यार्थियों की जानकारी मांगेंगे। ऑटो-मैजिक चालकों को ओवर लोड नहीं करने के लिए समझाएंगे। जिस रूट पर और वाहनों की जरूरत पड़ी वहां नए युवाओं को लोन दिलाकर नए वाहन शुरू करवाएंगे। स्कूल प्रबंधन को ओवर लोड वाहन के खिलाफ सख्ती के लिए कहेंगे। एबीवीपी के आंदोलन की जानकारी मिलने पर बरबड़ रोड, बाजना रोड सहित कुछ क्षेत्रों के स्कूलों ने स्कूल का समय पूरा होने से पहली ही छुट्टी कर दी।

X
Ratlam News - mp news students taking over load 20 magic and 13 auto abvps
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन