• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news tehsildar on leave till 13 gave date after 20 to the parties getting upset

तहसीलदार 13 तक छुट्‌टी पर, पक्षकारों को 20 के बाद की तारीख दे दी, परेशान हो रहे

Ratlam News - वेतन बढ़ाने से लेकर कम्प्यूटर ऑपरेटर की मांग को लेकर तहसीलदार-नायब तहसीलदार के सामूहिक अवकाश पर चलाने से...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:56 AM IST
Ratlam News - mp news tehsildar on leave till 13 gave date after 20 to the parties getting upset
वेतन बढ़ाने से लेकर कम्प्यूटर ऑपरेटर की मांग को लेकर तहसीलदार-नायब तहसीलदार के सामूहिक अवकाश पर चलाने से परेशानियां बढ़ना शुरू हो गई हैं। तहसीलदार-नायब तहसीलदार 13 अक्टूबर तक सामूहिक छुट्‌टी पर गए हैं और मांगें पूरी नहीं होने पर 14 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है लेकिन उनकी कोर्ट के कर्मचारी इनका हड़ताल पर जाना तय मान रहे हैं। इसी के चलते शुक्रवार इनकी कोर्ट में जो पक्षकार पहुंचे उन्हें अगली पेशी की तारीख 20 अक्टूबर के बाद की ही दी जा रही है। रतलाम तहसील कार्यालय में तो अगली पेशी 23 अक्टूबर की दी गई है।

जिलेभर में तहसीलदार-नायब तहसीलदार की 22 कोर्ट हैं और सभी में यही स्थिति मिली। जिलेभर की इन 22 कोर्ट में 250 से ज्यादा प्रकरण थे और सभी में अगली पेशी 20 अक्टूबर के बाद की दी गई है। तहसीलदारों का कहना है कि हड़ताल होने की स्थिति में लोग परेशान नहीं हों इसलिए 10 दिन बाद ही अगली पेशी रखी है।

तहसील कार्यालय के बाहर सूचना में शुक्रवार की पेशी 23 को कर दी है।

2 साल से चल रहा केस- बंद उद्योग राज सालवेक्स के 10 कर्मचारियों ने कंपनी के खिलाफ 3 लाख 80 हजार रुपए बाकी होने का केस लगा रखा है। श्रमिक समरथ राठौर व गुलाबसिंह पंवार ने बताया उद्योग के खिलाफ कुर्की वारंट जारी है कुर्की की कार्रवाई होना है

प्रमाण पत्र बनवाने के लिए हो रहे हैं परेशान

नयागांव निवासी अ‌वधेश शर्मा ने बताया शिक्षक भर्ती में आर्थिक आधार पर आरक्षण का लाभ लेने के लिए ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र बनवाना है लेकिन तहसीलदारों के अ‌वकाश पर जाने से प्रमाणपत्र नहीं बन पा रहा है।

13 को निर्णय - तहसीलदार गोपाल सोनी ने बताया 13 को प्रदेशस्तरीय संगठन की भोपाल में बैठक होगी। उसमें अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

X
Ratlam News - mp news tehsildar on leave till 13 gave date after 20 to the parties getting upset
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना