पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ratlam News Mp News The Bridge Was Building A Road The Councilor Tang Reached By Jcb

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाला भरकर रोड बना रहे थे, पार्षद टांक ने पहुंचकर जेसीबी से खुलवाया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सैलाना रोड पर केसर कुंदन होटल के सामने मॉल बन रहा है। यहां पास से गुजर रहे 10 फीट चौड़े और 100 फीट नाले को मॉल के लिए रास्ता बनाने के लिए मिट्‌टी से भर दिया। पार्षद सीमा टांक पहुंची और विरोध किया। उन्होेंने निगम अधिकारियों को बुलवाकर जेसीबी से नाले से फिर मिट्‌टी निकलवाई। टांक ने बताया नाला मिट्‌टी से खाली नहीं होता तो आसपास की काॅलोनियों का पानी निकल नहीं पाता और काॅलोनियों में पानी भरने से परेशानी होती।

पार्षद सीमा टांक ने बताया दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि केसर कुंदन होटल के सामने नाले में मिट्‌टी भरकर रोड बनाई जा रही है। क्षेत्र के निराला नगर, कोमल नगर, सैलाना रोड सहित आसपास की 10 से ज्यादा काॅलोनियों का बारिश का पानी इस नाले से होकर ही हनुमान ताल में जाता है। यदि नाला मिट्‌टी से भरा रहता और उस पर रोड बन जाती तो इन काॅलोनियों का बारिश का पाना नहीं निकलने से बारिश का पानी घरों में भर जाता। लोगों का रहना मुश्किल हो जाता। निगम के अधिकारियों को बुलवाकर नाले से मिट्‌टी निकलवाई। निगम की एरिया इंजीनियर दीक्षा भी मौके पर पहुंची और शुक्रवार को नाले की नपती करवाने के लिए कहा। साथ में भाजपा वार्ड अध्यक्ष तुलसीराम वर्मा, राजेश पांचाल, मुकेश डाबी, आरके सिंह मौजूद थे।

नाला साफ करवाने क्षेत्रवासियों के साथ पहुंचीं पार्षद सीमा टांक।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें