ठंडे डामर से ठीक होंगी शहर की उखड़ी सड़कें

Ratlam News - रतलाम | बारिश के बाद बिगड़ी सड़कों की स्थिति को लेकर शहरभर से आ रही शिकायतों के बाद विधायक चेतन्य काश्यप एक्शन में आ...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:55 AM IST
Ratlam News - mp news the city39s craggy roads will be fine with cold asphalt
रतलाम | बारिश के बाद बिगड़ी सड़कों की स्थिति को लेकर शहरभर से आ रही शिकायतों के बाद विधायक चेतन्य काश्यप एक्शन में आ गए हैं। नगर निगम वर्तमान में कराए जा रहे पेंचवर्क के तरीके और टेंडर की जानकारी लेने के बाद शनिवार शाम को विधायक काश्यप ने कमिश्नर एसके सिंह को कोल्ड मिक्स बीटूमीन (ठंडे डामर) से पेंचवर्क करने करने के निर्देश दिए। विधायक ने कमिश्नर को साफ शब्दों में कहा कि बारिश में पेवर से सड़कों के गड्ढे भरे ही नहीं जाने चाहिए। पिछले साल रिपेयरिंग के लिए जो टेंडर निकाला गया है, वह भी गलत है। गड्ढे भरने के बजाए ठेकेदार ने कई-कई मीटर की सड़क बना दी है, जबकि सिर्फ गड्ढे भरे जाने चाहिए। विधायक ने कमिश्नर को न कोल्ड मिक्स से गड्ढे भरने के लिए कहा। विधायक काश्यप के अनुसार कोल्ड मिक्स बीटूमीन से गिरते पानी में भी गड्ढे भरे जा सकते हैं। कमिश्नर सिंह ने इंजीनियरों से बात कर सोमवार तक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

चूरी-मुरम का टेंडर नहीं कर पाया निगम

बारिश में पेंचवर्क के लिए इस बार निगम अब तक चूरी-मुरम का टेंडर नहीं कर पाया है। इस पर भी नाराजगी जताते हुए विधायक काश्यप ने कमिश्नर से कहा है कि पहले से पता था तो पहले ही टेंडर कर लेने चाहिए थे। बता दें कि इस बार निगम ने 25 लाख से चुरी और 20 लाख से मुरम खरीदने के टेंडर निकाले हैं, जो अब तक नहीं हो पाए हैं।

X
Ratlam News - mp news the city39s craggy roads will be fine with cold asphalt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना