लोडिंग वाहन चालक को पेड़ से बांधकर पीटा, साढ़े 5 हजार रु. छीने

Ratlam News - राम-रहीम नगर निवासी लोडिंग वाहन चालक को केलदा गांव में पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा। साढ़े पांच हजार रुपए भी छीन...

Dec 04, 2019, 10:06 AM IST
Ratlam News - mp news the loading driver was tied to the tree and beaten rs snatch
राम-रहीम नगर निवासी लोडिंग वाहन चालक को केलदा गांव में पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा। साढ़े पांच हजार रुपए भी छीन लिए। ग्रामीणों का कहना है कि लोडिंग वाहन चालक ने हमारे गांव के एक युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया, इसलिए ग्रामीणों ने पिटाई की। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

राम-रहीम नगर निवासी लोडिंग वाहन चालक हबीब पिता अजीज (37) ने बताया मंगलवार रात 8 बजे वह बाजना से खाली लोडिंग गाड़ी लेकर निकला। शिवगढ़ से 4 किमी पहले रास्ते में एक बाइक पर आए दो लोगों ने मेरा पीछा किया और गाड़ी रोकने के लिए कहा। मैंने गाड़ी रोकी तो उन्होंने रुपए निकालने के लिए कहा। मैं गाड़ी भगाकर भाग निकला लेकिन पीछा करते हुए एक किमी आगे फिर वो मेरे पास आ गए। चलती बाइक से ही पीछे बैठे व्यक्ति ने मेरी गाड़ी पर डंडा मारा इससे बाइक का संतुलन बिगड़ा और दोनों गिर गए। इसमें डंडा मारने वाला व्यक्ति घायल हो गया। बाइक चलाने वाले ने कॉल कर कुछ और लोगों को बुला लिया और सभी मुझे पकड़कर रोड पर स्थित केलदा गांव ले गए और वहां नीम के पेड़ से बांधकर मारा। उन्होंने साढ़े पांच हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। पुलिस आई तो उन्होंने मोबाइल दिलवाया और अस्पताल लाए।

नाम भी गलत बताया

केलदा के मांगीलाल पिता दित्या के साथ आए ग्रामीणों ने बताया लोडिंग चालक ने शराब पी रखी थी और उसकी गाड़ी से ही मांगीलाल घायल हुआ है। टक्कर मारकर भाग रहा था इसलिए कुछ लोगों ने पकड़कर पीटा। उससे नाम तेली बताया।

बांधा नहीं, अकेला बैठा था


X
Ratlam News - mp news the loading driver was tied to the tree and beaten rs snatch
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना