करमदी में रेस्टोरेंट में चोरी करने घुसे युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा

Ratlam News - 20 तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश ग्राम करमदी स्थित रेस्टोरेंट में चोरी करने घुसे युवक को पकड़कर गांव के...

Apr 08, 2020, 08:10 AM IST

20 तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश

ग्राम करमदी स्थित रेस्टोरेंट में चोरी करने घुसे युवक को पकड़कर गांव के लोगों ने पुलिस को सौंपा। उसके पास चोरी के 1048 रुपए और पैनकार्ड जब्त हुआ। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट संचिता भदकारिया ने उसे 20 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए।

करमदी निवासी धर्मेंद्र शर्मा ने पुलिस को बताया गांव में विश्वकर्मा रेस्टोरेंट है जिसे पिता बालमुकुंद शर्मा संचालित करते हैं। लॉकडाउन के कारण 18 मार्च से रेस्टोरेंट बंद है। रेस्टोरेंट के गल्ले में चिल्लर व दस्तावेज रखे थे। सोमवार रात को रेस्टोरेंट के पास रहने वाले गोवर्धन निनामा ने पीछे की खिड़की तोड़कर युवक को अंदर घुसते देखा तो मोबाइल पर जानकारी दी। सूचना मिलने पर पिता बालमुकुंद दुकान पहुंचे। उन्हें खिड़की से निकलकर युवक भागते दिखा। पिता बालमुकुंद, गोरधन निनामा, विजय पाटीदार, संतोष शर्मा ने पीछा कर युवक को पकड़ा। आरोपी युवक गांव का रंगून उर्फ रंगला पिता मांगूलाल (25) निकला। पिता बालमुकुंद ने रेस्टोरेंट खोलकर देखा तो गल्ले का ताला टूटा था और चिल्लर तथा पैनकार्ड नहीं मिला। आरोपी रंगून को पकड़कर गांववाले माणकचौक थाने लाए। पुलिस ने रंगून को गिरफ्तार कर उसकी जेब से 1048 रुपए और पैनकार्ड जब्त किया।

रंगून उर्फ रंगला

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना