ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान महिला ने जहर पीया, मौत

Ratlam News - निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत भास्कर संवाददाता | रतलाम शिवगढ़ के पास बड़किया में कीटनाशक पीने से तबीयत...

Jan 09, 2020, 09:25 AM IST
Ratlam News - mp news troubled by in laws torture woman who drinks poison dies
निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

भास्कर संवाददाता | रतलाम

शिवगढ़ के पास बड़किया में कीटनाशक पीने से तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती नवविवाहिता की बुधवार सुबह मौत हो गई। मायके वालों ने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया। शिवगढ़ थाना प्रभारी दर्शना मुजाल्दे ने बातचीत कर निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए मायके वाले शव ले गए।

पुलिस के अनुसार बड़किया निवासी 20 वर्षीय बस्सी ने 4 जनवरी को पति पीरू देवदा से विवाद के बाद कीटनाशक पी लिया था। उसे बाजना अस्पताल में भर्ती कराया जहां से रतलाम रेफ कर दिया। मायके वालों ने रविवार को रतलाम निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार सुबह 5 बजे उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया। दो भाई और पांच बहनों में बस्सी छठे नंबर की थी। 2017 में बस्सी की शादी बड़किया निवासी नारू देवदा के बेटे पीरू से हुई थी।

बस्सी देवदा

चरित्र पर शंका में ससुराल वाले मारपीट करते थे

पोनबट्‌टा निवासी भाई नानूराम पिता ज्योति कटारा ने बताया जीजा पीरू चरित्र शंका कर बस्सी से मारपीट करता था। दिसंबर में भी मारपीट के बाद बस्सी मायके पोनबट्‌टा आ गई थी। 15 दिन रहने के बाद पीरू, उसके बड़े भाई धूलजी और जीवन तथा पिता नारू पोनबट्‌टा आए और मारपीट नहीं करने का वादाकर बस्सी को ले गए। 4 जनवरी को मारपीट की तो बस्सी ने जहर पी लिया। नानूराम ने बताया जहर पीने के बाद उल्टियां होने के बाद भी ससुराल वाले अस्पताल नहीं ले गए। गांव के कैलाश भाभर ने बस्सी को बाजना अस्पताल में भर्ती कराया और मायके वालों को सूचना दी।

X
Ratlam News - mp news troubled by in laws torture woman who drinks poison dies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना