दाहोद-मेघनगर में 110 किमी/रफ्तार से दौड़ी दो बोगी वाली डीआरएम स्पेशल

Ratlam News - रतलाम | रेलवे ने राजधानी रूट वाले रतलाम-गोधरा सेक्शन की स्पीड बढ़ाने की तैयारी पूरी कर ली है। बुधवार को डीआरएम विनीत...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Ratlam News - mp news two bogie drm special ran at dahod meghnagar at 110 km s
रतलाम | रेलवे ने राजधानी रूट वाले रतलाम-गोधरा सेक्शन की स्पीड बढ़ाने की तैयारी पूरी कर ली है। बुधवार को डीआरएम विनीत गुप्ता ने स्पीड ट्रायल भी कर लिया है। दो बोगी वाली स्पेशल ट्रेन से डीआरएम गोधरा-रतलाम सेक्शन के निरीक्षण पर निकले थे। दाहोद-मेघनगर के बीच उन्होंने ट्रेन को 110 किमी प्रति घंटे की स्पीड पर चलाकर ट्रायल किया, जो सफल रहा। लिमखेड़ा-मेघनगर सेक्शन में ट्रेनें 100 किमी और लिमखेड़ा-गोधरा सेक्शन में 110 किमी की स्पीड पर चल रही है। रेलवे ने इस स्पीड को बढ़ाकर क्रमश: 110 और 120 किमी करने का प्रस्ताव मुख्यालय को भेज रखा है।

परे महाप्रबंधक आलोक कंसल 21 जनवरी को रतलाम-गोधरा सेक्शन का निरीक्षण कर सकते हैं। जायजा लेने बुधवार को डीआरएम ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। सुबह गोधरा से रवाना होकर डीआरएम ने कांसुधी, दाहोद और मेघनगर स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान तीन बड़े ब्रिज की स्थिति देखी। सीनियर डीओएम विपुल सिंघल, सीनियर डीईएन (को) योगेश शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी साथ रहे। शाम को लौटने के बाद डीआरएम ने कुछ देर रतलाम स्टेशन का भी निरीक्षण किया।

X
Ratlam News - mp news two bogie drm special ran at dahod meghnagar at 110 km s
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना