• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news two women claimed to be mentally ill poonam started crying at her mother

मानसिक रोगी के लिए दो महिलाओं ने किया दावा, मां को देख रोने लगी पूनम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:56 AM IST

Ratlam News - जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मानसिक रोगी पूनम को शुक्रवार को परिवार मिल गया। पूनम को 9 महीने पहले...

Ratlam News - mp news two women claimed to be mentally ill poonam started crying at her mother
जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मानसिक रोगी पूनम को शुक्रवार को परिवार मिल गया। पूनम को 9 महीने पहले महिला एवं बाल विकास विभाग ने भर्ती करवाया था। हालांकि घर ले जाने के लिए पूनम पर दो महिलाओं ने दावा किया लेकिन बिना कुछ कहे हकीकत उस वक्त सामने आ गई जब मां को देख पूनम रोने लगी। पूनम को स्टाफ ने एक माह की दवा देकर अस्पताल से विदा किया।

जिला अस्पताल में भर्ती मानसिक रोगी पूनम (32) को लेने शुक्रवार को मां किरण बाई पति स्व. शंकरलाल लेने पहुंचीं। उनके साथ बड़ी बहन सोनू पंड्या, मामा राजेश मालवीय थे। परिवार को समाचार-पत्र की कटिंग से पूनम के रतलाम होने की जानकारी मिली। मां किरण ने बताया पूनम का बचपन से इलाज करवा रहे हैं। ठीक होने की आस से उसे हुसैन टेकरी लेकर आए थे लेकिन वह गुम हो गई। 1 साल से तलाश रहे थे लेकिन सफलता नहीं मिली। परिवार जैसे ही सामने आया पूनम उनके गले लग रोने लगी। काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव गोविंद काकानी ने बताया 2 जुलाई 2018 से महिला का इलाज चल रहा था। जब पूनम को अस्पताल लाया गया तब हालात गंभीर थी। 6 युनिट रक्त चढ़ाया गया।

पूनम से जब परिवार के लोग मिले तो सभी रोने लगे।

देवास, उज्जैन में तलाश रहे थे-काकानी ने बताया पूनम ने टूटी-फूटी जानकारी दी तो उज्जैन, देवास में तलाश की जा रही थी। इसी दौरान एक अन्य महिला भी पूनम की मौसी होने का दावा कर रही थी लेकिन जब शुक्रवार को दोनाें को आमने-सामने करवाया तो पूनम ने मां को पहचान लिया।

X
Ratlam News - mp news two women claimed to be mentally ill poonam started crying at her mother
COMMENT