• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news vegetable vendors were seated three three feet away customers continued shopping in the crowd

सब्जी विक्रेताओं को तीन-तीन फीट की दूरी पर बैठाया, ग्राहक भीड़ में करते रहे खरीदारी

Ratlam News - स्थान कसारा बाजार। समय सुबह 9.30 बजे। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए नगर निगम ने यहां 24 सब्जी विक्रेताओं के...

Mar 26, 2020, 08:01 AM IST

स्थान कसारा बाजार। समय सुबह 9.30 बजे। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए नगर निगम ने यहां 24 सब्जी विक्रेताओं के लिए तीन-तीन फीट की दूरी पर प्लाट बनाए हैं ताकि ये अपने दायरे में बैठकर सब्जी बेच सकें। पर निगम ने ग्राहकों के लिए व्यवस्था नहीं की। इससे ग्राहकों और सब्जी विक्रेताओं के बीच दूरी नहीं रही। यही ठेलों पर फल भी बिक रहे हैं। ठेलों को भी यही स्थिति है। खतरे के बीच ग्राहकी हो रही है।

लापरवाही : आपकी इस गलती से फैल सकता है कोरोना

रोक के बाद भी सब्जी खरीदने पहुंचे शहरवासी

मंडी प्रशासन ने सैलाना बस स्टैंड स्थित सब्जी मंडी में बुधवार से जनता की खरीदी पर रोक लगा दी है। बावजूद लोग खरीदी के लिए पहुंच गए। सब्जी विक्रेताओं ने संक्रमण को नजरअंदाज कर पास खड़े होकर सब्जी बेची। जबकि मंडी प्रशासन के आदेश के मुताबिक फुटकर सब्जी विक्रेताओं को ही सब्जी का विक्रय करना था। मंडी सचिव एमएल बारसे ने बताया हमने सख्ती की व जनता को रोका।

कसारा बाजार में सब्जी विक्रेताओं को दूर-दूर बैठाया लेकिन ग्राहकों के लिए व्यवस्था नहीं होने से ग्राहक खरीदी के दौरान आपस में टकराते रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना