• Hindi News
  • Mp
  • Ratlam
  • Ratlam News mp news youth gets stabbed injured after controversy over bike collision

बाइक टकराने की बात पर विवाद के बाद युवक को चाकू मारे, घायल

Ratlam News - रैदास चौक पर शुक्रवार रात करीब 9 बजे बाइक टकराने की बात पर विवाद कर तीन आरोपियों ने मारपीट की और एक युवक पर चाकू से...

Feb 15, 2020, 08:51 AM IST
Ratlam News - mp news youth gets stabbed injured after controversy over bike collision

रैदास चौक पर शुक्रवार रात करीब 9 बजे बाइक टकराने की बात पर विवाद कर तीन आरोपियों ने मारपीट की और एक युवक पर चाकू से चार वार किए। घायल युवक ने मोबाइल लगाकर दोस्त को बुलाया। दोस्तों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार घटना में त्रिवेणी रोड निवासी 23 वर्षीय सुनील पिता पीरूलाल माली को सीने और पीठ पर एक-एक तथा पेट पर दो घाव लगे हैं। सुनील ने बताया वह त्रिपोलिया गेट पर हम्माली करता है। रात को बाइक से घर जाते वक्त हरमाला रोड पर सामने से बाइक टकराई जिससे सुनील की बाइक की हेडलाइट टूट गई। आरोपी रैदास चौक की तरफ बाइक भगा ले गया। सुनील ने पीछा कर रैदासचौक पर उसे रोका और बाइक ठीक करवाने को कहा। आरोपी के दो दोस्त और आ गए। उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और बाइक सवार आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। भीड़ ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। घायल सुनील ने पड़ोसी दोस्त सौरभ राठौड़ को मोबाइल पर जानकारी दी। सौरभ और दोस्तों ने घायल सुनील को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया।

सुनील

X
Ratlam News - mp news youth gets stabbed injured after controversy over bike collision
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना