पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध शराब लेकर जा रही पिकअप पलटी, एक युवक की मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अस्पताल में किया हंगामा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रातीकात्मक फोटो।
  • सारंगी के नवापाड़ा में सोमवार रात हुआ था हादसा, घायल युवक ने मारपीट का आरोप लगाया
  • पुलिस ने अवैध शराब की पेटी, पिकअप वाहन को जब्त किया, जांच के बाद पता चलेगी सच्चाई
Advertisement
Advertisement

झाबुआ. सारंगी के नवापाड़ा में साेमवार रात पिकअप वाहन पटलने से एक युवक के मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पेटलावद अस्पताल पहुंचे परिजनों का आरोप है कि युवक की प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। परिजनों ने अस्पताल में करीब एक घंटे तक जोरदार हंगामा किया। उन्होंने ठेकेदार की साजिश बताते हुए शव का पीएम करवाने से इनकार कर दिया।

परिजनों का कहना है कि जिस पिकअप वाहन से हादसा होना बताया जा रहा है उस वाहन को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। शराब की पेटियों को भी किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। हादसे में घायल एक युवक मारपीट किए जाने की बात कह रहा है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
 
यह है मामला
पुलिस के अनुसार सोमवार रात सूचना मिली थी कि नवापाड़ा में एक पिकअप वाहन पलटी खाने से एक युवक की मौत हो गई है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो पिकअप वाहन में बड़र मात्रा में अवैध शराब मिली। पंचनामा बनाने के बाद शव को पीएम के लिए पेटलावद अस्पताल पहुंचाया गया, वहीं पिकअप और शराब को जब्त कर मामले को जांच में लिया गया। पुलिस के अनुसार पिकअप में कितने लोग सवार थे यह अभी स्पष्ट नहीं है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement