पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

15 वर्षीय की नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले दो दाेषी भाइयों को एक-एक साल की कैद

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • न्यायाधीश नें दोषी को 2000 रुपए अर्थदंड से भी दंडित किया
  • मामा के घर गई थी नाबालिक, वहा दोनों दोषीयों ने कि थी छेड़छाड़
Advertisement
Advertisement

रतलाम.15 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ पर दो भाइयों को पॉक्सो मामलों के विशेष न्यायाधीश तरुणसिंह ने एक-एक साल कारावास की सजा सुनाई। दो-दो हजार अर्थदंड लगाया। अभियोजन की ओर से पैरवी लोक अभियोजक गौतम परमार ने की।

होली मनाने के लिए 15 वर्षीय किशोरी मामा के घर गई थी। घटना दिनांक 14 अप्रैल 2017 को सुबह करीब 10 बजे छोटी बहन के साथ पानी भरने के लिए कुएं पर गई थी। विक्रम सिंह पिता मांगू सिंह (21) निवासी मोरिया बड़े भाई पप्पूसिंह (25) के साथ बाइक पर आया। बाइक से उतरकर विक्रमसिंह ने किशोरी का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर खेत से मामा आए तो धमकाते हुए दोनों दोषी बाइक से भाग निकले। मामा ने किशोरी के पिता को जानकारी दी। पिता व मामा के साथ बरखेड़ाकला थाने जाकर किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। 17 अप्रैल 2017 को आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में चालान पेश किया। विशेष न्यायाधीश तरुण सिंह ने फैसले में आरोपियों को दंडित किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement