तोड़फोड़ / पुलिस अधिकारी ने चाय दुकान में की तोड़फोड़, वीडियाे वायरल, जांच अधिकारी कर रहे इनकार

चाय काउंटर पर तोड़फोड़ करते एसआई। चाय काउंटर पर तोड़फोड़ करते एसआई।
X
चाय काउंटर पर तोड़फोड़ करते एसआई।चाय काउंटर पर तोड़फोड़ करते एसआई।

  • रहवासी एसआई के समर्थन में पहुंचे शहर कोतवाली

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2020, 12:19 PM IST

मंदसौर.पिछले दिनों पुलिसकर्मियों ने सराफा व्यापारी के साथ सोने की लूट की थी। बुधवार रात मल्हारगढ़ में पदस्थ एसआई ने अभिनंदननगर स्थित चाय की दुकान पर तोड़फोड़ की। संचालक काे पीटा। गुरुवार सुबह रहवासी एसअाई के समर्थन और चाय दुकान संचालक के खिलाफ शिकायत करने शहर कोतवाली पहुंचे। सवाल यह है कि क्या पुलिस अधिकारी द्वारा मारपीट करना सही है। मामले में अधिकारी संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।


बुधवार रात मल्हारगढ़ थाने में पदस्थ एसआई हेमंत शर्मा ने अभिनंदननगर स्थित विजय पांडे की चाय की दुकान पर तोड़फोड़ की। दुकान संचालक के साथ मारपीट करने का वीडियो भी वायरल हुआ। इसमें एसआई अपनी कार से उतरकर दुकान में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। बाद में रहवासियों के साथ सफाई देने भी पहुंंचे। मामले में दुकान संचालक ने शहर कोतवाली में रात को आवेदन दिया। पुलिस ने पुलिसवाले के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया। दुकान संचालक के आवेदन के बाद एसआई ने गुरुवार को रहवासियों को थाने पहुंचा दिया। उन्हाेंने दुकान संचालक के खिलाफ शहर कोतवाली में आवेदन दिया। इसमें कहा कि हमारी कॉलोनी पशुपतिनाथ विहार के मुख्य मार्ग पर एक चाय की दुकान एक माह से संचालित है। यहां सुबह 8 से रात 12 बजे तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। किशोर-बालकों को धूम्रपान की लत लगाई जा रही है। दुकान पर लगे पर्दे की आड़ में सिगरेट-शराब आदि परोसी जा रही है। निवेदन है कि चाय ठेला संचालक पर तुरंत कार्रवाई करें।

पुलिस एसआई को बचाने में लगी, छिपा रही सच
एसआई द्वारा तोड़फोड़ व मारपीट के मामले में पुलिस एसआई को बचाने में लग गई है। मामले की जांच कर रहे शहर काेतवाली एसआई अभिषेक बोरासी ने बताया कि रहवासियों ने बताया कि एसआई ने मारपीट नहीं की। दुकान संचालक झूठी रिपोर्ट करा रहा है। अभी दोनों तरफ से आवेदन आए हैं। वरिष्ठ अधिकारी से मार्गदर्शन लेकर कार्रवाई करेंगे।

दुकान संचालक चाय की होटल की आड़ में बदमाशाें को चिलम व बीयर भी पिलाता है। कल मेरी बच्चियां निकलीं तो कोई सिटी मार रहा ताे कोई कमेंट्स रहा था। जानकारी मिली ताे समझाने गया था।
हेमंत शर्मा, एसआई, मल्हारगढ़
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना