--Advertisement--

रतलाम : मेडिकल कॉलेज के लिए आज रात 12 बजे तक च्वॉइस फिलिंग, 14 अगस्त को कॉलेज अलॉट होगा

15 अगस्त से 18 अगस्त के बीच विद्यार्थियों को कॉलेज आकर दस्तावेज जमा करना होंगे

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 04:32 PM IST
Ratlam Medical College Admission Process update

रतलाम. रतलाम मेडिकल कॉलेज के लिए ऑनलाइन फिलिंग शनिवार रात 12 बजे तक हो सकेगी। 14 अगस्त को रिजल्ट आएगा कि किन विद्यार्थियों को रतलाम कॉलेज मिला है। इसके बाद 15 अगस्त से 18 अगस्त के बीच विद्यार्थियों को कॉलेज आकर शाम 5 बजे तक दस्तावेज जमा करना होंगे। विद्यार्थियों की सुविधा के लिए स्वतंत्रता दिवस होने के बावजूद उस दिन भी दस्तावेज जमा किए जाएंगे।


कॉलेज प्रबंधन के अनुसार भर्ती का तीसरा चरण पूरा होने से पहले मेडिकल कॉलेज में 20 अगस्त से क्लास लगना शुरू हो जाएंगी। अलाटमेंट के बाद दस्तावेज जमा करने के लिए कॉलेज में चार काउंटर बनाए हैं। पूरी टीम को शुक्रवार को भोपाल बुलाकर विभाग के अधिकारियों ने बैठक ली है। नियमानुसार काम करने और बेहतर व्यवहार के लिए कहा है। ऑनलाइन फीस जमा की सुविधा के लिए कॉलेज कैम्पस वाई-फाई किया है।


भर्ती प्रक्रिया का तीसरा चरण भी रहेगा
19 अगस्त -बाकी सीटों की स्थिति पोर्टल पर लोड की जाएगी।
19 से 21 अगस्त रात 12 बजे तक - च्वाॅइस फिलिंग कर सकेंगे विद्यार्थी
23 अगस्त - सीट आवंटन का रिजल्ट आएगा
24 अगस्त से 25 अगस्त शाम 5 बजे तक- दस्तावेज जमा कर सकेंगे


20 अगस्त के बाद होगा कॉलेज का उद्घाटन : मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन 20 अगस्त के बाद होगा। इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से समय लेने की तैयारी चल रही है। इसके साथ कलेक्टर कार्यालय का भी उद्घाटन किया जाएगा।


डीन ने शव के लिए एसपी को पत्र लिखा : मेडिकल कॉलेज की कक्षाएं शुरू होने के साथ ही डिस्कशन के लिए केडेवर (शव) की जरूरत पड़ेगी। इसके लिए मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित ने एसपी गौरव तिवारी को पत्र लिखा है। डॉ. दीक्षित ने बताया कि कानूनी प्रक्रिया के बाद शिनाख्त नहीं होने वाले शव कॉलेज को डिस्कशन के लिए दिए जा सकते हैं।

X
Ratlam Medical College Admission Process update
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..