Hindi News »Madhya Pradesh »Ratlam» Scindia Attacks Shivraj On Mandsaur Kand

मंदसौर गोलीकांड पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- ‘मैं सीएम होता तो छह परिवारों के घर जाकर माफी मांगता’

मंदसौर में रात 11:00 बजे रोड शो, मनासा में ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे सभा में

Bhaskar News | Last Modified - Aug 11, 2018, 11:19 AM IST

मंदसौर गोलीकांड पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- ‘मैं सीएम होता तो छह परिवारों के घर जाकर माफी मांगता’

मंदसौर/नीमच.मैं प्रदेश का सीएम होता ताे उसी दिन किसान आंदोलन में मृत 6 किसान के घर जाकर उनके परिवारों से माफी की भीख मांगता। सीएम तो किसानों की जान पर बोलियां लगाने लगे, उनमें वो संवेदनशीलता ही नहीं दिखी। किसानों की जायज मांगों का सरकार ने ऐसा जवाब दिया और छाती पर गोलियां चलाईं।

जब तक कातिलों को सजा नहीं मिल जाती, इन परिवारों को न्याय नहीं मिल जाता, मेरा संकल्प है फूलमाला नहीं पहनूंगा। न्याय के बाद ही चैन लूंगा। केवल सूत की माला ही पहनूंगा। यह बात मप्र कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। वे शुक्रवार रात काे बरखेड़ापंथ में किसान आंदोलन के दिवंगत अभिषेक पाटीदार की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। सिंधिया ने कहा कि इन सहित सभी 6 परिवारों पर सालभर में क्या बीती है, ये समझा जा सकता है। सिंधिया का रोड शो मंदसौर में रात 11 बजे तक चला। वे 11 अगस्त काे सुबह 11 बजे बड़वन में दिवंगत घनश्याम धाकड़ की प्रतिमा का भी अनावरण करने जाएंगे।

सिंधिया की सभा से लाैट रहे युकां नेता बाहेती पर लाठियों से हमला, इंदौर रैफर:मनासा में शुक्रवार को कृषि मंडी में हुई कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की आमसभा से लौट रहे प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव तरुण बाहेती पर अज्ञात लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया। इसमें घायल बाहेती काे नीमच जिला अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने इंदौर रैफर कर दिया। शाम करीब 6 बजे सिंधिया की आमसभा के बाद कार्यकर्ता लौट रहे थे। बाहेती मंडी से जब बाहर निकल रहे थे। तब अचानक 4-5 अज्ञात लोग आए और पीछे से उन पर लाठियों से हमला कर दिया। बाद में हमलावर भाग निकले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratlam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×