मंदसौर / कर्जमाफी का वादा कर थमा रहे नोटिस : शिवराज

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 03:14 AM IST



मंदसौर में शिवराज सिंह चौहान मंदसौर में शिवराज सिंह चौहान
X
मंदसौर में शिवराज सिंह चौहानमंदसौर में शिवराज सिंह चौहान

  • शिवराज- संबल बंद कर कांग्रेसी कौन-सा न्याय कर रहे हैं

मंदसौर. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आकोदड़ा व भानपुरा की चुनावी सभाओं में कहा- सरकार बनते ही कांग्रेस अपना विकास करने में जुट गई है। वे कहते हैं शिवराज झूठ बोलता है। हमने किसानों के कर्ज माफ किए हैं। शिवराज के भाई का भी कर्ज माफ किया है, जबकि उस पर कोई कर्ज ही नहीं है। वे कर्जा माफी का वादा कर सरकार में आए, लेकिन अब किसानों को नोटिस मिल रहे हैं। उन्हांेने कहा कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, मैं यहीं रहूंगा और सरकार की ईंट से ईंट बजा दूंगा। 

 

उन्होंने कहा कि यहां राहुलजी आए थे। उन्होंने यहां मोबाइल की फैक्टरी लगाने को कहा था, अरे वे अमेठी में फैक्टरी नहीं लगा सके तो यहां कैसे लगा पाएंगे। प्रदेश में अब जब-जब बिजली जाएगी, मामा याद आएगा। मामा हमेशा किसानों की मदद के लिए खड़ा रहा है। संबल योजना बंद कर कांग्रेसी कौन-सा न्याय किसानों के साथ कर रहे हैं। कांग्रेस के डीएनए में ही भ्रष्टाचार है। सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि 2014 में आपने जो ऊर्जा दी थी उससे मैं पांच साल तक विकास करता रहा। इस बार भी आशीर्वाद मिलेगा तो मोदीजी के नेतृत्व में पूरा क्षेत्र विकास करेगा।

 

कांग्रेस ने सिर्फ अपने चेले-चपाटों की ही गरीबी मिटाई

यहां की जनता गरीबी और भुखमरी से मुक्ति चाहती है। पंडित नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के दौर में मनमोहन सिंह के शासनकाल में गरीबी नहीं मिटी, लेकिन नेहरू, इंदिरा का पोता कहता है कि गरीबी मिटाऊंगा, उस पर कैसे विश्वास किया जाए? कांग्रेस ने गरीबी मिटाई जरूर है, लेकिन देश के किसान, मजदूर आदि की नहीं बल्कि अपने चेले-चपाटों और चमचों की। ये बात केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अालीराजपुर के टंकी मैदान पर आयोजित सभा में कही।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543