--Advertisement--

प्रदेश में 25 लाख फर्जी वोटर होने की बात सही निकली : सिंधिया

कहा- कांग्रेस में अब कोई गुटबाजी नहीं, अब जनता प्रदेश भाजपा के 15 साल और केंद्र सरकार के 5 साल का हिसाब लेगी

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 02:35 AM IST
ग्राम बड़वन में सिंधिया ने किसा ग्राम बड़वन में सिंधिया ने किसा

मंदसौर. मप्र कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति अध्यक्ष एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रदेश की 100 विधानसभाओं में 25 लाख फर्जी मतदाताओं का मुद्दा उठाया था।

एक महिला की फोटो 21 वोटरों के नाम से थी। तब आयोग ने दो दिन में ही कहा सब ठीक है। 31 जुलाई को जो छंटनी हुई उसमें 20 लाख फर्जी वोटर पाए गए। हमारी बात सही निकली। कांग्रेस में अब कोई गुटबाजी नहीं। अब जनता प्रदेश भाजपा के 15 साल और केंद्र सरकार के 5 साल का हिसाब लेगी। सिंधिया ने कहा 230 में से 30 टिकट ऐसे लोगों को दिलाना चाहता हूं जो जिंदगी में कभी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़े, सर्वे इसका आधार होगा। सारे टिकट 1 माह पहले घोषित कराने का प्रयास रहेगा। इसके बाद उन्होंने भगवान पशुपतिनाथ के भी दर्शन किए।

15 सालों में 16000 किसानों की आत्महत्याएं ही भारतीय जनता पार्टी का कीर्तिमान: उन्होंने कहा कि 15 साल के शासन में 16000 किसानों द्वारा आत्महत्याएं करना ही भाजपा की उपलब्धि है। महिला अपराध में एमपी नंबर-1 हो गया है। अब तो 4, 6 व 8 साल की बच्चियों, नाबालिग से भी रेप हो रहे हैं। असहिष्णुता का माहौल बन गया। मासूम के उपचार के दौरान इंदौर में मंदसौर के सांसद तो आने को लेकर धन्यवाद चाहते हैं। राष्ट्र पटल पर प्रदेश का नाम पर्यटन, कृषि, व्यापार, उद्योग, अध्ययन, खनिज या अन्य किसी विषय में नहीं दिखता। बीजेपी दोनों हाथों से जनता का गला घोंट रही है। सिंधिया ने कहा अब मतदाता नवंबर का इंतजार कर रहे हैं।

राजीव गांधी ने सत्ता का विकेंद्रीकरण किया, शिवराज सरकार ने भ्रष्टाचार का कर दिया

जावरा. यहां सिंधिया ने कहा- प्रदेश की शिवराज सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। खसरा नकल निकालना हो, उपज तुलवाना हो या कोई भी काम हो, बिना भ्रष्टाचार के प्रदेश में कुछ नहीं होता। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने सत्ता का विकेंद्रीकरण किया था, लेकिन शिवराज सरकार ने भ्रष्टाचार का विकेंद्रीकरण कर दिया। नारा दिया ‘चाहिए परमिशन तो दे दो कमिशन।’ गरीबों के नाम बीपीएल से काटकर भाजपा नेताओं के नाम जोड़ दिए। रेत के ठेके भाजपा नेताओं को दे दिए। जितना प्यारा किसान को खेत है, उतना प्यारा भाजपा को रेत है। सीएम ने दिन में नर्मदा भ्रमण किया और रात में खनन। इनका प्रयास है ‘भाजपा के शासन में, रेत भी मिलेगी राशन में।’

X
ग्राम बड़वन में सिंधिया ने किसाग्राम बड़वन में सिंधिया ने किसा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..