--Advertisement--

वारदात / मोबाइल और साइकिल की दुकान का ताला तोड़कर नगदी व सामान ले गए बदमाश



Stealing at three stores late at night
X
Stealing at three stores late at night
  • गोल चौराहे पर देर रात तीन दुकानों पर हुई वारदात
  •  किराने का दुकान का ताला नहीं तोड़ पाए बदमाश
     

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 05:44 PM IST

धार. त्रिमूर्ती नगर के गाेल चौराहे पर अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर रात तीन दुकानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पहले बदमाशों ने किराने की दुकान का ताला तोड़ना चाहा। सफल नहीं होने पर पास की ही मोबाइल व साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा। दोनों दुकानों से नगदी व सामान चुरा कर ले गए। सुबह दुकानदार दुकान खोलने आए तो उन्हें ताला टूटा हुआ मिला। दुकानदारों ने वारदात की जानकारी तुंरत पुलिस को दी।

सूचना पर कोतवाली पुलिस जांच करने पहुंची। साइकिल दुकान संचालक हरीसिंह ठाकुर ने बताया शुक्रवार रात 9 बजे दुकान बंद की थी। देर रात अज्ञात बदमाश ताला तोड़ कर सामान ले गए। मोबाइल दुकान संचालक सचिन रघुवंशी ने बताया सुबह दुकान पर आया तो शटर का ताला टूटा हुअा मिला। अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

 

किराना व्यापारी रितेश अग्निहाेत्री ने बताया बदमाशों ने मेरी भी दुकान का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। ताले पर चोट के निशान हैं। दुकानों व चौराहे पर सीसीटीवी नहीं होने से घटना कैद नहीं हो पाई। मामले में पुलिस जांच कर रही है।  

 

यह सामान ले गए  
माबाइल दुकान से 6 हजार रुपए नगदी, 7 मोाबइल व साइकिल दुकान से 9 हजार रुपए नगदी, साइकिल के रिंग, टायर ट्यूब, दानपात्र, गेयर बाक्स के सेट बदमाश चुराकर ले गए। दुकान संचालकों ने कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन कोतवाली पुलिस को दिया है।   

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..