--Advertisement--

मतगणना स्थल का सौ मीटर क्षेत्र नो व्हीकल जोन होगा

Ratlam News - जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना 11 दिसंबर को शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में होगी। इसके लिए...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:30 AM IST
Ratlam News - the hundred meters of counting place will be no vehicle zone
जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना 11 दिसंबर को शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में होगी। इसके लिए मतगणना स्थल के सौ मीटर के दायरे को नो व्हीकल जोन बनाया जाएगा। विधानसभावार बेरिकेडिंग की जाएगी। यहां पैदल जाने के लिए एंट्री पाइंट का निर्धारण एसपी करेंगे।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने बताया आयोग के निर्देश यहां नियुक्त प्रेक्षक द्वारा प्रत्येक गणना राउंड में मतगणना का रेंडमली परीक्षण किया जाएगा। कलेक्टर ने बताया मतगणना की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी। आयोग के मुताबिक मतगणना की प्रक्रिया पूरी होने के बाद वीडियो कैसेट भविष्य के संदर्भ के लिए सीलबंद कर रखी जाएगी। यह वीडियोग्राफी की सीडी डीईओ (जिला निर्वाचन अधिकारी) द्वारा सुरक्षित रखी जाएगी। निर्वाचन आयोग के मुताबिक मतगणना की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की एक सीडी प्रत्याशी या उसके निर्वाचन अधिकारी के मांगने पर फ्री दी जाएगी। जिला प्रशासन की प्रत्याशियों के साथ हुई बैठक में प्रत्याशियों के साथ कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष प्रभु राठौड़, पीयूष बाफना, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा आदि मौजूद थे।

X
Ratlam News - the hundred meters of counting place will be no vehicle zone
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..