--Advertisement--

दिन में 5 बार खाकर गेन की 13kg मसल्स

अ भिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक के लिए बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं। फिल्म में संजू बाबा का...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:05 AM IST
अ भिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक के लिए बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं। फिल्म में संजू बाबा का किरदार निभाने के लिए रणबीर ने 13 किलो प्योर मसल्स गेन किए हैं। फुटबॉल खेलने के शाैकीन रणबीर ने बॉडी बनाने के लिए वर्कआउट के साथ ही डाइट में भी खासे बदलाव िकए हैं। बहुत कम डाइट लेने वाले रणबीर इन दिनों दिन में 5 बार खाना खा रहे हैं।

जिमिंग के साथ

स्पोर्ट्स भी

संजय दत्त की तरह लगने के लिए रणबीर जिम में बहुत पसीना बहा रहे हैं। अपने ट्रेनर कुणाल िगर की मदद से वे वेट लिफ्टिंग, क्रंचेस, किकबॉक्सिंग, पुशअप्स और पुलअप्स जैसी कई एक्सरसाइज नियमित तौर पर कर रहे हैं। फिटनेस के लिए रणबीर स्पोर्ट्स पर भी भरोसा जता रहे हैं।

रणबीर कपूर

रूटीन शेड्यूल

रूटीन लाइफ में रणबीर का एक्सरसाइज और डाइट प्लान फिक्स है। वर्कआउट को वे वॉर्मअप से शुरू कर क्रंच पर खत्म करते हैं, जबकि डाइट में प्रोटीन युक्त आहार लेना पसंद करते हैं। नाश्ते में दूध, कॉर्न फ्लैक्स, अंडे की सफेदी, केला और ब्राउन ब्रेड जैसी चीजे उन्हें पसंद हैं। लंच में दाल,दही,सब्जी,रोटी और चावल खाते हैं जबकि डिनर में कार्बोहाइड्रेट युक्त भोजन जैसे चिकन और मछली उन्हें पसंद है। शाम के समय ग्रीन टी पीना वे नहीं भूलते।