--Advertisement--

डराती कम, डिस्टर्ब ज्यादा करती है अनुष्का की "परी'

अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी तीसरी फिल्म \"परी\' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसे प्रोसित रॉय ने...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 03:35 AM IST
अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी तीसरी फिल्म "परी' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसे प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अनुष्का के साथ परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है। जानते हैं कैसी है फिल्म...

Story : अर्नब (परमब्रत चटर्जी) पियाली (रिताभारी चक्रवर्ती) से मुलाकात के बाद पैरेंट्स के साथ घर की ओर लौटते हैं। रास्ते में उनके गाड़ी से एक एक्सीडेंट होता है और इस घटना के चलते अर्नब की मुलाकात बेड़ियों में जकड़ी रुखसाना (अनुष्का शर्मा) से होती है। अर्नव रुखसाना को अपने उस घर में ले जाते हैं, जहां वे पैरेंट्स से अलग रहते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब हासिम अली (रजत कपूर) की एंट्री होती है। इसके बाद कई रहस्यों से पर्दा उठता है। क्या है रुखसाना की कहानी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।



Direction: प्रोसित रॉय ने फिल्म की कहानी पर जबर्दस्त काम किया है। फिल्म के डरावने सीन्स को डायरेक्टर इस खूबी के साथ पेश किया है कि यह आपको हिलाकर रख देते हैं। डायलॉग जबर्दस्त हैं। टीजर की तरह फिल्म भी ऑडियंस को सरप्राइज करती है। अनुष्का का किरदार डराता कम है, लेकिन डिस्टर्ब जरूर करता है। फिल्म का पहला हाफ आपको बांधे रखता है। इसके साउंड इफेक्ट आपको शॉक करते हैं, लेकिन सेकंड हाफ निराश करता है।



Acting: अनुष्का शर्मा ने अपने किरदार को जबर्दस्त तरीके से निभाया है। परमब्रत चटर्जी ने भी किरदार के साथ न्याय किया है। हालांकि, उनकी मंगेतर का रोल में रिताभरी चक्रवर्ती की कोई जरूरत कहानी में नजर नहीं आती। ऐसा लगता है, जैसे उनका किरदार जबर्दस्ती फिल्म में ठूंसा गया है। रजत कपूर अपने किरदार में फिट बैठे हैं।



Music: फिल्म का म्यूजिक अनुपम रॉय और बैकग्राउंड स्कोर केतन सोभा ने दिया है। कहानी के लिहाज से संगीत ठीक है।

देखें या नहीं... लंबे समय से किसी हॉरर फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो एक बार आप इसे देख सकते हैं। हालांकि, इसे A सर्टिफिकेट मिला हुआ है तो सिर्फ 18 साल या उसके ऊपर के लोग ही इसे देख सकते हैं।