• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Rau
  • Rau वर्ल्ड शूटिंग: जूनियर स्कीट टीम क्वालिफाइंग में टॉप पर
विज्ञापन

वर्ल्ड शूटिंग: जूनियर स्कीट टीम क्वालिफाइंग में टॉप पर

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 04:45 AM IST

Rau News - भारतीय जूनियर पुरुष टीम वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप के स्कीट इवेंट के क्वालिफाइंग में टॉप पर रही। टीम गोल्ड की रेस...

Rau - वर्ल्ड शूटिंग: जूनियर स्कीट टीम क्वालिफाइंग में टॉप पर
  • comment
भारतीय जूनियर पुरुष टीम वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप के स्कीट इवेंट के क्वालिफाइंग में टॉप पर रही। टीम गोल्ड की रेस में सबसे आगे है। टीम में गुरनैल सिंह गारचा ने 75 में से 73 का स्कोर किया और दूसरे नंबर पर रहे। अनंतजीत नरूका 71 के स्कोर के साथ 11वें और आयुष रूद्रराजू 70 के स्कोर के साथ 12वें नंबर पर रहे। भारत का पहले दिन कुल 214 का स्कोर है और वह टॉप पर है। भारतीय टीम साइप्रस की टीम से एक अंक आगे है जबकि मंगलवार को क्वालिफायर का दूसरा राउंड है। भारत को चैंपियनशिप के नौवें दिन सोमवार को कोई मेडल नहीं मिला। टीम 7 गोल्ड सहित 20 मेडल के साथ चौथे नंबर पर है।

पुरुषों के 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल में अनीश भनवाला 3 अंक से फाइनल के लिए क्वालिफाई करने से चूक गए। वहीं, 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर चौथे नंबर पर रहे। उन्होंने 1155 अंक के साथ फाइनल के लिए क्वालिफाई किया था। 300 मीटर राइफल प्रोन इवेंट में आकाश कुमार दास क्वालिफायर में 563 के स्कोर के साथ 36वें नंबर पर रहे। आकाश, अमित कुमार और पारूल कुमार की भारतीय टीम 1704 के स्कोर के साथ 10वें नंबर पर रही।

X
Rau - वर्ल्ड शूटिंग: जूनियर स्कीट टीम क्वालिफाइंग में टॉप पर
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें