• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • असंगठित मजदूरों ने प्रोजेक्टर पर सुने सीएम के भाषण
--Advertisement--

असंगठित मजदूरों ने प्रोजेक्टर पर सुने सीएम के भाषण

पृथ्वीपुर|नगर परिषद कार्यालय में असंगठित मजदूरों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से सीएम शिवराज सिंह के भाषण सुने। शाम 7...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
पृथ्वीपुर|नगर परिषद कार्यालय में असंगठित मजदूरों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से सीएम शिवराज सिंह के भाषण सुने। शाम 7 बजे कार्यालय में एलसीडी पर लाइव प्रसारण के माध्यम से अंसगठित क्षेत्र में काम कर रहे मजदूरों को संबोेधित किया। सीएम ने कहा कि उनकी सेाच है कि गरीब मजदूरों के जीवन में एक नए उजाले की रोशनी आए। उनके लिए योजना लागू की गई है, जिसका असंगठित क्षेत्र मे काम कर रहे सभी मजदूर अपना पंजीयन कराकर लाभ उठाएं। इस अवसर पर सीएमओ इम्तियाज हुसैन, पवन रावत, बबलेश खटीक, मनीष चौबे मौजूद थे।

बूथ जीते तो चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाने से हमें कोई नहीं रोक सकता:वर्मा

बड़ामलहरा। बैठक में मौजूद पदाधिकारी और कार्यकर्ता।

भास्कर संवाददाता| बड़ामलहरा

यदि हम बूथ जीते तो चौथी बार प्रदेश में हमारी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को उन लोगों तक पहुंचना है। जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। साथ ही लाभ से वंचित पात्र हितग्राहियों को चिन्हित कर उन्हें लाभ दिलाने का काम करना है।

अगली किसान सम्मान यात्रा के दौरान किसानों के बीच पहुंच कर प्रदेश सरकार द्वारा अब तक की गई उनकी मदद, दिए गए लाभ, उनके हित में संचालित योजनाओं की जानकारी देना है। इसके अलावा गांवों मे उन्नतिशील किसानों का सम्मान भी करना है।

यह विचार संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा अाैर संगठन के आगामी कार्यक्रमों को सफलता पूर्वक कराने को लेकर स्थानीय कम्युनिटी हाल में हुई भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद गुना के पूर्व विधायक राजेश वर्मा ने व्यक्त किए। भाजपा के जिलामंत्री अाैर मंडल प्रभारी विवेक उप्पल ने कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा जन प्रतिनिधियों की कार्यशैली पर असंतोष जताने पर, उन्हें भरोसा दिया कि उनकी बात उच्च स्तर पर पहुंचाकर उनकी समस्याएं हल की जाएंगी। मंडल अध्यक्ष सुनील मिश्रा के कार्यवृत्त प्रस्तुत करने के बाद उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने आगामी चुनाव में अपने-अपने बूथ पर पार्टी को जिताने का संकल्प व्यक्त किया। बैठक को वरिष्ठ भाजपा नेता नाथूराम पन्या, डाॅ. रमेश असाटी अाैर रामनाथ यादव ने भी संबोधित किया।

बैठक में रमेश सोनी, युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज यादव, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष देवशंकर शुक्ला, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष अरूण मिश्रा, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष बाल मुकंद लोधी, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पियकुन्ज पाल, मीना विश्वकर्मा सहित सभी मोर्चों अाैर प्रकोष्ठों के पदाधिकारी अाैर कार्यकर्ता मौजूद रहे।