• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sagar
  • डाॅक्टर ने युवती के साथ की अश्लील हरकत, मामला दर्ज
--Advertisement--

डाॅक्टर ने युवती के साथ की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

Sagar News - शहर की एक लड़की ने नेत्र विशेषज्ञ डाॅक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत लड़की ने कोतवाली पुलिस...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:10 AM IST
डाॅक्टर ने युवती के साथ की अश्लील हरकत, मामला दर्ज
शहर की एक लड़की ने नेत्र विशेषज्ञ डाॅक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत लड़की ने कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय शहर की एक युवती ने नेत्र विशेषज्ञ डाॅक्टर जिनेंद्र जैन पर क्लीनिक पर अश्लील हरकत करने का आराेप लगाया है। युवती का कहना है कि अपने भाई के साथ शनिवार दोपहर 12 बजे क्लीनिक गए हुए थे। अंदर अकेले पहुंचे तो डाॅक्टर अश्लील हरकत करने लगा। जिसकी जानकारी अपने भाई को दी। क्लीनिक से ही युवती ने डायल 100 को कॉल किया। मौके पर पहुंची डायल 100 डाॅक्टर और युवती को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां युवती ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। इस बीच डाॅक्टर की बेटी और पीड़ित लड़की के बीच बहस होने लगी। जिसके बाद पुलिस ने डाॅक्टर जिनेंद्र जैन के खिलाफ छेड़छाड़ करने पर धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया। क्लीिनक के अंदर कैमरे नहीं लगे होने से यह मामला और भी पहलुओं को बयां कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ माह पूर्व ही कल्पतरू क्लीनिक के डाॅक्टर चक्रेश जैन के खिलाफ भी एक युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था। ऐसे मामले आने के बाद डाॅक्टरों के क्लीनिकाें पर कैमरे नहीं लग रहे हंै। जिससे कई मामले सामने आ रहे हैं।

X
डाॅक्टर ने युवती के साथ की अश्लील हरकत, मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..