--Advertisement--

ट्रक का पंचर बनाते समय टायर फटने से एक की मौत

Sagar News - घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया भास्कर संवाददाता | बिजावर ट्रक का पंचर बनाते समय टायर फट जाने से दो युवक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:10 AM IST
ट्रक का पंचर बनाते समय टायर फटने से एक की मौत
घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया

भास्कर संवाददाता | बिजावर

ट्रक का पंचर बनाते समय टायर फट जाने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । हालत नाजुक होने पर दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां पर एक युवक की मौत हो गई।

नगर में जिला सहकारी बैंक के पास एसडीओपी कार्यालय जाने वाले मोड़ के सामने बबलू खान की टायर पंचर सुधारने की दुकान है। दुकान पर रविवार की देर शाम करीब साढ़े 7 बजे एक ट्रक के टायर का पंचर बनाया जा रहा था। इस दौरान उसमें कम्प्रेशर मशीन से हवा भरी गई और ज्यादा हवा भर जाने से तेज आवाज के साथ ट्यूब के साथ ही टायर भी फट गया। अचानक हुए इस हादसे में पंचर बना रहे युवक के साथ समीप मौजूद उसका सहयोगी युवक उछलकर काफी दूर जा गिरे। इस दुर्घटना में आशिक पिता बबलू खान 21 साल और बब्लू पिता रसूल खान 31 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज आवाज होने से आसपास मौजूद लोग घबरा गए। कुछ देर बाद मामला समझ में आने पर घटना स्थल की और भागे व घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे। घायलों की हालत ज्यादा नाजुक होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर घायलों का इलाज के दौरान देर रात एक की मौत हो गई।

X
ट्रक का पंचर बनाते समय टायर फटने से एक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..