--Advertisement--

बिजली गुल होने से लोग परेशान

तीन दिन से बिजली बंद होने से लोग हलाकान भास्कर संवाददाता| कुम्हारी/सगौनी कुम्हारी, सगौनी व पटेरिया अंचल में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:30 AM IST
तीन दिन से बिजली बंद होने से लोग हलाकान

भास्कर संवाददाता| कुम्हारी/सगौनी

कुम्हारी, सगौनी व पटेरिया अंचल में बिजली विभाग की मनमानी से ग्रामीण हलाकान हैं। हालही में बीते तीन दिन से पटेरिया एवं रेलवे स्टेशन सगोनी में बिजली बंद है। जिसके कारण लोगों को गर्मी के दिनों में जीना मुश्किल हो गया है।

साथ ही मोबाइल चार्ज न होने के कारण लोगों का अपने रिश्तेदारों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। गांव के प्रीतम यादव, बलराम राय, लखन राय, रामसेवक अग्रवाल ने बताया कि तेज गर्मी शुरू हो गई है, लेकिन अचानक बिजली विभाग द्वारा तीन दिन से लाइट बंद कर रखी है। शिकायत करने पर पटेरा में पदस्थ जेई कभी भी फोन नहीं उठाते हैं। तेज गर्मी के कारण पूरी रात बच्चे सो नहीं पाते वहीं बुजुर्ग भी गर्मी में बिना पंखे से परेशान हैं। इसके अलावा गांव की नलजल योजना भी बंद पड़ी है, जिससे लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए यहां-वहां भटकना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारी अटल ज्योति योजना का मजाक उड़ा रहे हैं। जिससे लोग परेशान हैं।

आज करेंगे आंदोलन

ग्रामीणों ने बताया कि तीन दिन से लगातार बिजली बंद होने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारी जेई द्वारा फोन नहीं उठाया जा रहा है, जिससे लोगों को यह भी पता नहीं पता चल रहा है कि आखिर गांव में बिजली बंद क्यों है। अधिकारियों की इसी लापरवाही को लेकर ग्रामीणों द्वारा रविवार को गांव के मुख्य मार्ग पर चक्काजाम सहित आंदोलन की रणनीति बनाई गई है। लोगों का कहना है कि यदि शनिवार की रात तक सही तरीके से बिजली बहाल नहीं की जाती तो रविवार की सुबह सैकड़ों लोग सड़क पर खड़े होकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..