• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sagar
  • यात्री बस अाैर बाइक में आमने-सामने टक्कर; बच्चे का पैर कटा, तीन घायल
--Advertisement--

यात्री बस अाैर बाइक में आमने-सामने टक्कर; बच्चे का पैर कटा, तीन घायल

बमनौरा थाना क्षेत्र के सेवार गुलाई के पास गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक यात्री बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:55 AM IST
बमनौरा थाना क्षेत्र के सेवार गुलाई के पास गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक यात्री बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुवारा पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय टीकमगढ़ रैफर कर दिया गया।

गुरुवार सुबह टीकमगढ़ से सागर जाने वाल बालाजी कंपनी की यात्री बस क्रमांक एमपी 04 पीए 2817 नियत समय पर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई थी। सुबह करीब 11.25 बजे जैसे ही सेवा गुलाई के पास पहुंची। तभी सामने से आ रही बिना नंबर की हीरो डीलक्स बाइक से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में बाइक पर सवार रोहित राय उम्र 7 वर्ष का दायां पैर घुटने के नीचे से कट कर अलग हो गया।

बस चालक पर मामला दर्ज

गोपालपुरा थाना बड़ागांव निवासी रोहित के पिता काशीराम राय उम्र 40 वर्ष, काशीराम राय की प|ी सुखवती राय 38 वर्ष, काशीराम की भतीजी रजनी राय 17 गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही बमनौरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह जादौन अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी बस चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।