--Advertisement--

खेत से गेहूं की दो बोरी चोरी, आरोपी गिरफ्तार

Sagar News - खेत से गेहूं की दो बोरी चोरी, आरोपी गिरफ्तार मड़ियादो| पुलिस द्वारा एक किसान के खेत से गेहूं की बोरी चोरी करने पर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:50 AM IST
खेत से गेहूं की दो बोरी चोरी, आरोपी गिरफ्तार
खेत से गेहूं की दो बोरी चोरी, आरोपी गिरफ्तार

मड़ियादो| पुलिस द्वारा एक किसान के खेत से गेहूं की बोरी चोरी करने पर दो आरोपियों को पकड़ा है। जानकारी के अनुसार शनिवार को एक किसान ने मड़ियादो थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके खेत से दो बोरी गेंहू अज्ञात चोर चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने धारा 379 के तहम मामला दर्ज कर महज तीन घंटे में अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। थाना प्रभारी सुधीर कुमार बेगी ने बताया प्यारेलाल कुशवाहा ने शिकायत की थी कि उसके कोलडावर वाले खेत से किसी के द्वारा दो बोरी गेहूं चोरी कर ले गया, जिस पर अपराध दर्ज कर संदेहियों से पूछताछ की। पूछताछ में मोती पिता चंदू आदिवासी व ब्रजेश पिता हरे आदिवासी निवासी मड़ियादो को पकड़ कर चोरी किया गेहूं जब्त किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है। इस कार्रवाई में उप निरीक्षक सुधीर कुमार, एएसआई चंद्रकांत भारद्वाज, गजराज सिंह, प्रधान आरक्षक गोविंद सिंह, आरक्षक डैनी, राजेंद्र,गोविंद कीभूमिका रही।

सिंग्रामपुर बाजार से जबेरा लौट रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चार घायल

जबेरा। जबेरा थाना के साधना गेस्टहाउस के पास नाले की मोड़ पर शनिवार की शाम 7 बजे सिंग्रामपुर से जबेरा लौट रही एक कार गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार जबेरा के जेवलर्स व्यापारी संजय सोनी 38 वर्ष सहित राजेंद्र तिवारी 50, छोटे सोनी व चालक दिनेश ठाकुर को हादसे में गंभीर चोटेंआने के कारण 108 बाहन से जबेरा सीएचसी में इलाज के लिया लाया गया। जहां से गंभीर रुप से घायलों को इलाज के लिए जबेरा से जबलपुर रेफर कर दिया है।

X
खेत से गेहूं की दो बोरी चोरी, आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..