--Advertisement--

कार एक्सीडेंट के सदमे से उभरे जतारा के अमृतांजय

Sagar News - एक साल पहले कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए युवा कलाकार एक बार फिर बालीबुड का रुख करने की तैयारी में हैं।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:45 AM IST
कार एक्सीडेंट के सदमे से उभरे जतारा के अमृतांजय
एक साल पहले कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए युवा कलाकार एक बार फिर बालीबुड का रुख करने की तैयारी में हैं। जतारा के पास क्रेटा गाड़ी खाई में गिर गई थी। घटना में युवा कलाकार अमृतांजय एवं उनके चार दोस्त घायल हो गए थे। झांसी में लंबा इलाज चलने के बाद अब वे स्वस्थ्य हैं।

जतारा जनपद के छोटे से गांव मुहारा के रहने वाले अमृतांजय के हॉरर नाइट फिल्म में किए गए अभिनय को खूब सराहा गया। उन्होंने 8 वीं तक जतारा में पढ़ाई पूरी की। आगे की पढ़ाई के लिए ग्वालियर चले गए। वर्तमान में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ थिएटर कर रहे हैं। इसी दौरान हॉरर नाइट फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला गया।

अमृतांजय सिंह जतारा निवासी एडवोकेट जयहिंद सिंह यादव के बेटे हैं। उन्होंने बताया कि बचपन से ही अभिनय का शौक था। ग्वालियर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ थिएटर ज्वाइन कर लिया। इसी दौरान हॉरर नाइट फिल्म के ऑडिशन का पता चला। निर्माता-निर्देशक सूरज भारती ने फिल्म के लिए चयन किया। फिल्म में अमृतांजय सिंह को सह अभिनेता का रोल मिला। एक सप्ताह में दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस मिला है। फिल्म में अमृतांजय की एक्टिंग की प्रशंसा की गई। आने वाले समय में और भी कई फिल्मों में वे नजर आएंगे। अमृतांजय ने बताया कि फिल्में देखने का शौक बचपन से था। जतारा में सिनेमाहॉल नहीं है, ज्यादातर फिल्में घर पर ही देखीं। 8 वीं के बाद आगे की पढ़ाई के लिए परिजनों ने ग्वालियर भेज दिया। बड़े शहर के अच्छे माहाैल में अपने अभियन को निखारने का मौका मिला। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ थिएटर ज्वाइन कर लिया।

X
कार एक्सीडेंट के सदमे से उभरे जतारा के अमृतांजय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..